अंबानी का बड़ा दांव Suzlon Stock को दे सकता है टक्कर


स्टर्लिंग एंड विल्सन रिन्यूएबल एनर्जी लिमिटेड के शेयरों में निरंतर तेजी का दौर जारी है। पिछले तीन कारोबारी दिनों में, कंपनी के शेयरों में लगातार अपर सर्किट देखा गया है।

New Highs शनिवार को, शेयर 11% की वृद्धि के साथ 504.15 रुपये पर पहुँच गए, जो इसका नया रिकॉर्ड है। इस तेजी के पीछे मुख्य कारण हैं कंपनी को मिले नए ऑर्डर्स।

Ambani's big bet can give competition to Suzlon Stock news27jan

Reliance Assurance रिलायंस इंडस्ट्रीज की इसमें बड़ी हिस्सेदारी है, जिससे निवेशकों को और भी विश्वास मिलता है। पिछले छह महीनों में, शेयर में लगभग 35% की तेजी आई है।

Sterling & Wilson Shares कंपनी के शेयरों में हाल ही में और भी वृद्धि हुई है। पिछले एक महीने में इनमें 14.54% की वृद्धि हुई है, जो बाजार में इसकी उत्कृष्टता और नए परियोजनाओं से जुड़े विकासों को दर्शाता है।

Solar Engineering Leader स्टर्लिंग एंड विल्सन रिन्यूएबल एनर्जी अपने अग्रणी एंड-टू-एंड सौर इंजीनियरिंग, खरीद, और निर्माण समाधानों के लिए जानी जाती है। कंपनी सौर ऊर्जा परियोजनाओं के संचालन और रखरखाव में भी सक्रिय है।

आकर्षक निवेश शेयरों का 52-हफ्ते का हाई प्राइस 503.80 रुपये और लो प्राइस 253.45 रुपये है। कंपनी की मार्केट कैप 11,739.27 करोड़ रुपये है, जिससे यह निवेशकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बन रही है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment