अच्छी खबर आई अड़ानी ग्रुप के शेयर होल्डर्स के लिये


Adani Power Surge

साल 2023, अडानी ग्रुप के लिए चुनौतीपूर्ण था। हिंडनबर्ग रिपोर्ट के बाद उनके शेयर्स में भारी गिरावट आई थी। लेकिन अब, ताज़ा खबरों के अनुसार, अदाणी पावर का शुद्ध लाभ में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है।

Stunning Profit Jump

अदाणी पावर का यह उछाल अभूतपूर्व है। पिछले साल इसी तिमाही में जहां उनका शुद्ध लाभ मात्र 9 करोड़ था, वहीं इस साल यह बढ़कर 2,738 करोड़ हो गया। यह विकास निवेशकों के लिए उत्साहजनक है।

Revenue Boost

कंपनी की आमदनी में भी खासा इजाफा हुआ है। बीते वर्ष की तुलना में इस साल उनकी आमदनी लगभग 60% बढ़ी है, जो कि एक बड़ी उपलब्धि है।

CEO’s Vision

अदाणी पावर के CEO, एसबी ख्यालिया का कहना है कि उनकी कंपनी ने उत्कृष्टता के मानकों को प्राप्त कर लिया है। उनका ध्यान विस्तार पर है, जिससे भविष्य में और भी बढ़ोतरी की संभावना है।

Share Market Success

अडानी पावर के शेयर्स ने निवेशकों को चौंका दिया है। पिछले एक साल में इसने चार गुना से अधिक रिटर्न दिया है, जो निवेशकों के लिए खुशी का कारण है।

Political Turmoil

अंत में, मध्यप्रदेश में राजनीतिक हलचल भी बढ़ रही है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के अनुसार, राज्य में अपराध बढ़ रहे हैं, जो एक गंभीर चिंता का विषय है।

Election Preparations

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर, कांग्रेस ने अपने चुनावी अभियान को तेज कर दिया है। चुनावी कंट्रोल रूम का निर्माण और प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया इसका हिस्सा है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment