अड़ानी की कंगाल कंपनी देने वाली है डिविडेंड


Adani Group Update

नमस्ते दोस्तों! आज हम बात करेंगे Adani Group की, जो निवेशकों के लिए हमेशा से एक दिलचस्प विषय रहा है। खासतौर से उस खबर के बारे में जो आपको जानना बहुत जरूरी है। तो चलिए शुरुआत करते हैं!

Dividend Announcement

Adani Group की कंपनियाँ, जिन्हें अक्सर उनकी वित्तीय स्थिति के लिए जाना जाता है, ने एक नई घोषणा की है। 7 जुलाई, 2023 को, वे अपने निवेशकों को प्रति शेयर ₹1.20 के हिसाब से डिविडेंड देने जा रहे हैं। यह कदम उनके शेयरधारकों के लिए काफी महत्वपूर्ण है।

Recent Performance

पिछले कुछ महीनों में, इस कंपनी ने ₹96 का रिटर्न दिया है। हालांकि, एक दिन पहले ही इस कंपनी के स्टॉक में ₹12 की गिरावट भी देखी गई। यह जानकारी निवेशकों के लिए एक महत्वपूर्ण संकेत हो सकती है।

Market Fluctuations

मार्च की रिपोर्ट में, Adani Group की कंपनियों में धांधली के आरोपों का पता चला है। इस खबर का उनके स्टॉक पर तीन दिनों तक काफी प्रभाव पड़ा। हालांकि, जून में Adani Enterprises में सुधार देखा गया, और इस महीने में इसने अच्छा रिटर्न दिया।

Future Prospects

Adani Group ने हाल ही में घोषित किया कि वे अपने मुनाफे को बढ़ाने पर काम कर रहे हैं। इसका फायदा उनके निवेशकों को भी मिल सकता है। हालांकि, जून के अंत में Adani Enterprises के शेयर में गिरावट आई, लेकिन उसके बाद यह फिर से बढ़ा है।



Source link

Leave a Comment