अड़ानी ग्रुप की 2 कंपनियो के शेयर होल्डर्स के लिये आई अच्छी खबर


Adani Group Update

अडानी ग्रुप के लिए एक और सकारात्मक खबर आई है। S&P Global, एक प्रमुख ब्रोकरेज फर्म, ने अडानी पोर्ट्स और अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई लिमिटेड के आउटलुक को नेगेटिव से स्टेबल में बदल दिया है। यह फैसला उस जांच के बाद आया है जिसमें अडानी के शेयरों में कोई गड़बड़ी नहीं पाई गई थी।

पिछले वर्ष, हिंडनबर्ग द्वारा एक रिपोर्ट के बाद, अडानी ग्रुप की कंपनियों को नियामकीय जांच का सामना करना पड़ा था। इन आरोपों में से अधिकतर की जांच सेबी द्वारा पूरी की गई है और कोई गड़बड़ी नहीं पाई गई।

Good news for shareholders of two companies of Adani Group news27jan

Brokerage’s Expectation

S&P Global का कहना है कि उन्हें अडानी पोर्ट के स्थिर परिचालन और मैनेजमेंट की ग्रोथ स्ट्रेटेजी पर भरोसा है। वे उम्मीद कर रहे हैं कि कंपनी अगले 2 सालों में अपने नेट डेट टू एबिटडा रेश्यो को 3-4 गुना तक बेहतर बना लेगी।

Adani Shares Performance

हाल ही में, अडानी एंटरप्राइजेज का शेयर 0.18% की बढ़त के साथ 2902.50 रुपये पर बंद हुआ, जबकि अडानी पोर्ट, अडानी पावर, अडानी एनर्जी, अडानी ग्रीन, अडानी टोटल, और अडानी विल्मर के शेयरों में भिन्न-भिन्न प्रदर्शन देखने को मिला।

अडानी ग्रुप की कंपनियों के लिए यह नया आउटलुक उनके लिए एक सकारात्मक संकेत है, और निवेशकों के लिए भी यह एक अच्छी खबर है। इससे कंपनी की आगे की रणनीति और बाजार में उसकी स्थिति में स्थिरता और विश्वास बढ़ेगा।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment