अडानी की इस कंपनी को हुआ तगड़ा मुनाफा निवेशक हुए मालामाल , जाने पूरी खबर


Record Profit Surge

अडानी एंटरप्राइजेज ने हाल ही में एक बड़ी छलांग लगाई है। उनका शुद्ध लाभ इस तिमाही में दोगुना से भी ज्यादा हो गया है। Renewable Energy, Airports, और Road Projects में उनकी ग्रोथ ने इस सफलता में मुख्य भूमिका निभाई है।

Stock High

आज के दिन अडानी एंटरप्राइजेज के शेयर्स में 4% की वृद्धि हुई, जो कि 3236.55 रुपये के High Price पर पहुंच गए। यह उनका 52-Week High भी है।

Financial Performance

अक्टूबर-दिसंबर, 2023 की तिमाही में कंपनी का शुद्ध लाभ 1,888 करोड़ रुपये रहा। पिछले साल की तुलना में यह काफी ज्यादा है। इसके अलावा, Green Hydrogen, Road, और Airport Businesses में भी उनका Pre-Tax Profit काफी बढ़ा है।

Growth and Expansion

अडानी समूह के Chairman, गौतम अडानी ने बताया कि नई ऊर्जा और हवाई अड्डा कारोबार में उनकी कंपनी ने अच्छी प्रगति की है। उन्होंने कस्टमर सैटिस्फैक्शन और उपभोक्ता अनुभव में सुधार पर जोर दिया।

Revenue Upswing

तीसरी तिमाही में कंपनी की ऑपरेटिंग इनकम 28,827 करोड़ रुपये हो गयी, जो कि 7% की वृद्धि है। इससे उनकी स्थिर विकास दर का पता चलता है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment