अडानी के इस स्टॉक ने बनाया निवेशको को मालामाल , जाने पूरी खबर


Adani Stocks Surge

अदाणी ग्रुप के शेयरों में आज शानदार तेजी देखने को मिली। विशेषकर, Adani Enterprises और Adani Ports के शेयरों में इस बढ़त का प्रमुख कारण उत्कृष्ट दिसंबर तिमाही नतीजे रहे। NSE पर Adani Ports ने टॉप गेनर का तमगा हासिल किया।

52-Week High for Adani Ports

APSEZ, भारत के सबसे बड़े प्राइवेट पोर्ट ऑपरेटर, का शेयर आज 1,233.05 के स्तर पर खुला। शुरुआती कारोबार में ही यह 4.06% की बढ़त के साथ 52-हफ्ते के हाई लेवल 1,280 रुपये पर पहुंच गया। पिछले एक साल में इसमें 174% की वृद्धि हुई है।

Other Adani Shares Gain

अदाणी एंटरप्राइजेज ने आज 3,184.95 पर ट्रेडिंग शुरू की और सुबह 9:45 पर यह 1.25% की बढ़त के साथ 3,208.50 पर पहुंच गया। Adani Total Gas Limited, Adani Wilmar Limited, Adani Energy Solutions, Adani Green Energy, और Adani Power के शेयरों में भी करीब 1% की बढ़त देखी गई।

Jefferies Maintains ‘BUY’

ब्रोकरेज फर्म Jefferies ने Adani Ports के लिए अपनी ‘BUY’ रेटिंग बरकरार रखी है। उन्होंने इसके शेयर का टारगेट प्राइस 1,207.60 रुपये तय किया है। Jefferies का मानना है कि FY25 में कंपनी 500mnt वॉल्यूम गाइडेंस को पार कर सकती है।

Adani’s Stellar Quarterly Results

दिसंबर तिमाही में Adani Enterprises Limited (AEL) का शुद्ध लाभ दोगुना से अधिक बढ़कर 1,888 करोड़ रुपये हो गया, जो पिछले साल 820 करोड़ रुपये था। इसी तिमाही में APSEZ का मुनाफा 65.22% बढ़कर 2,208.21 करोड़ रुपये रहा।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment