अडानी ग्रुप का यह स्टॉक बना अपर सिर्किट निवेशक हुए मालामाल , जाने पूरी खबर


Market Update

इस हफ्ते भारतीय शेयर बाजार में शानदार उछाल देखा गया। रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) और आईटी सेक्टर की अगुआई में BSE सेंसेक्स और NSE निफ्टी दोनों ने जबरदस्त बढ़त दर्ज की। इससे निवेशकों में एक नई जान फूंकी गई है, और बाजार में सकारात्मक माहौल बना है।

Bullish Stocks

Motherson Engineers, Indian Oil Corporation (IOC), Abbott India, Aditya Birla Corp, Redington, और Adani Ports जैसे शेयरों में मोमेंटम इंडिकेटर MACD के अनुसार तेजी के संकेत हैं। यह इंडिकेटर इन शेयरों के आने वाले उतार-चढ़ाव को दर्शाता है, जो निवेशकों के लिए एक महत्वपूर्ण संकेत है।

Bearish Trends

वहीं, Ircon International, Linde India, और Godrej Industries जैसे शेयरों में MACD ने मंदी के संकेत दिए हैं। इससे यह स्पष्ट होता है कि इन शेयरों में आने वाले समय में गिरावट की संभावना है। निवेशकों को इनमें निवेश करते समय अतिरिक्त सतर्कता बरतनी चाहिए।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment