अदानी की इस कंपनी ने किया तगड़ा मुनाफा निवेशक हुए गदगद, जाने बड़ी अपडेट


Adani’s Remarkable Growth

अदाणी एंटरप्राइजेज की आय वृद्धि ने बाजार में नई चर्चाएं शुरू कर दी हैं। तीसरी तिमाही में शुद्ध लाभ दोगुना से अधिक होकर 1,888 करोड़ रुपये पहुंच गया। यह विकास कंपनी के नवीकरणीय ऊर्जा, हवाई अड्डों, और सड़क व्यवसायों के मजबूत प्रदर्शन का परिणाम है।

Strategic Business Growth

हरित हाइड्रोजन और हवाई अड्डा व्यवसायों में शानदार वृद्धि ने अदाणी की मार्केट पोजीशनिंग को मजबूत किया। हरित हाइड्रोजन व्यवसाय में कर-पूर्व लाभ 1,655 करोड़ रुपये तक बढ़ा, और हवाई अड्डा व्यवसाय का कर-पूर्व लाभ 1,774 करोड़ रुपये रहा।

Futuristic Vision

गौतम अदाणी, चेयरमैन, अदाणी समूह, ने अपनी दृष्टि को स्पष्ट किया। उनका ध्यान नयी ऊर्जा और हवाई अड्डा व्यवसायों पर केंद्रित है, जिससे उन्होंने बाजार में अपनी मौजूदगी मजबूत की है। उनकी प्रतिबद्धता ग्राहकों के संतुष्टि और उपभोक्ता अनुभव में सुधार पर है।

Revenue Surge

तीसरी तिमाही में अदाणी एंटरप्राइजेज की परिचालन आय में 28,827 करोड़ रुपये की वृद्धि दर्ज की गई, जो व्यापारिक सफलता का एक महत्वपूर्ण संकेत है। यह विकास नए व्यवसायिक उपक्रमों और सतत नवीकरणीय ऊर्जा पहलों के परिणामस्वरूप है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment