अनिल सिंघवी के 2 पसंदीदा शेयर, होगा जबरदस्त मुनाफा, जाने शेयरों के नाम


अगर आप मार्केट गुरु अनिल सिंघवी के सुझाए हुए शेयरों में दांव लगाना पसंद करते हैं तो आपके लिए यह आर्टिकल फायदेमंद होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि मार्केट गुरु अनिल सिंघवी के अनुसार ग्लोबल संकेत सकारात्मक नजर आ रहे है और मार्केट में भी आज तेजी देखने को मिलेगी। इसी बीच उन्होंने पावर सेक्टर और फार्मा सेक्टर से 2 स्टॉक्स खरीदारी के लिए सुझाए है।

Cipla Ltd

Table of Contents

अनिल सिंघवी द्वारा पहला शेयर Cipla सुझाया गया है जिसको उन्होंने 1330 रुपए के स्टॉपलॉस के साथ Buy Rating दी है। फिलहाल इस कंपनी के शेयर आज 23 जनवरी 2024 को 6 फीसदी तेजी के साथ दोपहर 1:10 बजे तक 1404 रुपए पर ट्रेड हो रहा है। जबकि यह शेयर करोबार के दौरान 1425 रुपए तक पहुंच गया था जो कि इस शेयर का नया 52 वीक हाई प्राइस भी है। कंपनी के दिसंबर तिमाही के नतीजे भी काफी अच्छे रहे थे।

Tata Power

दूसरा शेयर अनिल सिंघवी द्वारा Tata Power खरीदारी के लिए बताया गया है। उन्होंने इस शेयर में 355–360 रुपए का टारगेट बताया है जबकि स्टॉपलॉस 342 रुपए रखा गया है। इसके साथ मोदी जी की तरफ से 1 करोड़ रूफटॉप सोलर प्रोजेक्ट की घोषणा की गई है जिसका फायदा टाटा पावर को भी मिल सकता है। पिछले 6 महीने में टाटा पावर का शेयर 61 फीसदी ऊपर जा चुका है जबकि 1 साल में इसने 69 फीसदी का रिटर्न दिया है।

यह पढ़ें : Suzlon Energy Big Update : कंपनी के शेयरहोल्डिंग पैटर्न में हुआ बड़ा बदलाव

Disclaimer : यह आर्टिकल रिसर्च और जानकारियों के आधार पर बनाया गया है, हमारे द्वारा किसी भी प्रकार की फाइनेंसियल एडवाइज नहीं दी जाती शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करना चाहते हैं तब सबसे अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें

हिंदी में Stock market से जुड़ी खबरें. डेली मार्केट अपडेट की जानकारी के लिए मनी इनसाइडर Money Insider पर आते रहें – धन्यवाद



Source link

Leave a Comment