अब क्या होगा HDFC Bank स्टॉक के साथ?


भारतीय बैंकिंग सेक्टर में जब भी विश्वसनीयता और स्थिरता की बात आती है, तब HDFC Bank का नाम सबसे आगे रहता है। इस बैंक की सोलिड फाउंडेशन और लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस ने इसे निवेशकों की पहली पसंद बनाया है। विशेषज्ञ Milan Vaishnav की नजर में भी HDFC Bank इस समय खरीदारी के लिए एक बेहतर विकल्प है।

Vaishnav के अनुसार, 1464 रुपए के करंट लेवल पर इस बैंक के शेयरों में निवेश करना लाभदायक साबित हो सकता है। उन्होंने 1415 रुपए का स्टॉप लॉस सेट किया है, जिससे निवेशकों को 4.50% की संभावित तेजी के साथ 1530 रुपए के टारगेट प्राइस तक पहुंचने की उम्मीद है।

हालांकि, HDFC Bank के तीसरे क्वार्टर के नतीजे उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, जिससे इसके शेयरों में कुछ हद तक गिरावट आई। फिर भी, विशेषज्ञों को इस स्टॉक में कई सकारात्मक संकेत नजर आ रहे हैं। जैसे कि स्टॉक का RSI ओवरसोल्ड जोन से बाहर आ गया है और ट्रेंड रिवर्सल के मजबूत संकेत दिखाई दे रहे हैं।

पिछले महीने की बात करें तो HDFC Bank के शेयरों में लगभग 14% की गिरावट देखी गई है। तीन महीने की अवधि में भी यह 2% से अधिक गिर चुका है। फिर भी, इसका 52 हफ्ते का हाई लेवल 1,757.50 रुपए और लो लेवल 1,380.25 रुपए रहा है।



Source link

Leave a Comment