अब ये क्या हो गया Suzlon स्टॉक के साथ, जानकार आप भी हो जाओगे हैरान


Suzlon’s Impressive Growth

सुजलॉन एनर्जी का शेयर प्राइस पिछले एक साल में काफी बढ़ा है। 44 रुपये प्रति शेयर से यह 2023 में सबसे बढ़िया मल्टीबैगर स्टॉक्स में से एक बन गया है। हाल ही में कंपनी को एवरेन से 642 मेगावाट की विंड एनर्जी प्रोजेक्ट का कॉन्ट्रैक्ट मिला है। एवरेन ब्रुकफील्ड और एक्सिस एनर्जी का जॉइंट वेंचर है। इस खबर के बाद, स्टॉक मार्केट में सुजलॉन के शेयर में शानदार उछाल आया।

High Returns in a Year

सुजलॉन ने निवेशकों को एक साल में 397.77% रिटर्न दिया है। यह शेयर 2023 की शुरुआत में 8.95 रुपये पर था, और मई तक लगातार बढ़ता रहा। गिरीश तांती, सुजलॉन समूह के वाइस चेयरमैन, ने कहा कि कंपनी भारत की रिन्यूएबल एनर्जी लक्ष्यों के अनुरूप ग्रोथ कर रही है।

New Contract in January

इस जनवरी में, कंपनी को एवररेन्यू एनर्जी से 225 मेगावाट की विंड एनर्जी प्रोजेक्ट का भी कॉन्ट्रैक्ट मिला था। यह प्रोजेक्ट तमिलनाडु के विभिन्न साइट्स पर होगा। इस खबर से स्टॉक मार्केट में सुजलॉन के शेयर की कीमत में फिर से बढ़ोतरी हुई।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment