अब ये क्या हो गया Yes Bank स्टॉक में, जाने अब निवेशक क्या करे


Bullish Trend

Yes Bank के लिए 2024 बड़ा शानदार साल साबित होता दिख रहा है। इस साल इसके शेयरों में ठोस उछाल नजर आ रहा है। जनवरी में तो इसने 52-हफ्ते के हाई लेवल को भी टच किया है। निवेशक इसके तिमाही नतीजों पर नजर गड़ाए बैठे हैं, जो शेयर की आगे की चाल तय करेगा।

Impressive Returns

जनवरी तक, Yes Bank ने जबरदस्त 19% रिटर्न दिया है, जबकि पिछले 3 महीनों में यह 55% और 6 महीनों में 46% रहा। इस बैंक के दिसंबर तिमाही के नतीजों में अच्छी बढ़ोतरी की संभावना है, जो ब्रोकरेज हाउसेस के अनुसार है।

Now what has happened to Yes Bank stock news26jan

Strong Performance

दिसंबर तिमाही में बैंक की ब्याज से आय और मार्जिन में बढ़ोतरी की उम्मीद है। एसेट क्वालिटी भी स्थिर बनी रह सकती है। Kotak Equities के अनुसार, इस तिमाही में शुद्ध ब्याज आय में 6% की वृद्धि हो सकती है।

Analysts’ Opinion

Prabhudas Lilladher और Anand Rathi के मुताबिक, Yes Bank के शेयर में अभी और तेजी आ सकती है। इनके अनुसार, शेयर में मजबूत सपोर्ट और बुलिश ट्रेंड देखा जा सकता है। ये आगे ₹31 के लेवल तक पहुँच सकता है।

Market Comparison

यदि दूसरे प्राइवेट बैंकों से तुलना करें, तो Yes Bank ने पिछले 1 साल में 39% का रिटर्न दिया है, जो कि काफी अच्छा है।

Investment Disclaimer

ध्यान रहे, ये सारी जानकारियाँ इंटरनेट से ली गई हैं और इन्हें निवेश की सलाह के रूप में न लें। निवेश से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से जरूर संपर्क करें।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment