आई यूको बैंक से जुड़ी बड़ी खबर,जाने डिटेल्स


UCO Bank Growth

बीते शुक्रवार, यूको बैंक (UCO Bank) के शेयरों ने अपने एक साल के हाई पर पहुंच कर चर्चा में आ गए। शेयर की कीमत में 5.65% की बढ़ोतरी हुई, और यह 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर 51.60 रुपये तक पहुंच गया। यूको बैंक के शेयरों में इस दौरान लगातार पांच कारोबारी सेशंस में 25.21% की भारी बढ़ोतरी देखी गई।

Expert Opinion

विशेषज्ञों की राय इस शेयर के भविष्य को लेकर काफी सकारात्मक है। डीआरएस फिनवेस्ट के रवि सिंह का कहना है कि शेयर की कीमत निकट भविष्य में 55 रुपये तक पहुंच सकती है। वहीं, टिप्स2ट्रेड्स के एआर रामचंद्रन ने उल्लेख किया कि यूको बैंक के शेयर में तेजी तो है, पर दैनिक चार्ट पर यह ओवरबॉट भी दिख रहा है।

Future Plans

यूको बैंक के एमडी और सीईओ, अश्विनी कुमार ने भी अपनी कंपनी की नवीनतम योजनाओं की चर्चा की। उनका कहना है कि बैंक नवीकरणीय क्षेत्र के लिए 702 करोड़ रुपये का निवेश कर चुका है और रूफटॉप सोलर प्रोडक्ट्स में भी नया निवेश कर रहा है।

Quarterly Results

बैंक की वित्तीय स्थिति पर नजर डालें तो, दिसंबर तिमाही 2023-24 में इसके शुद्ध लाभ में 22.97% की गिरावट आई। हालांकि, इसी अवधि में इसका गैर-निष्पादित परिसंपत्ति (NPA) में कमी आई है, जो कि एक सकारात्मक संकेत है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment