आपकी किस्मत खोलने इस हफ्ते मार्केट में आ रही ये Top 10 IPO, देखें डिटेल 


पिछले महीने, शेयर बाजार में बड़े, छोटे, और मध्यम आय वर्ग के कई IPO की सूची देखी गई थी। अब, सितंबर के आने वाले सप्ताह के लिए भी बाजार में उत्साहपूर्ण गतिविधियाँ आ रही हैं। इससे बाजार में महत्वपूर्ण बदलाव की आशंका है।

अगर आप आईपीओ (IPO) में निवेश के बारे में विचार कर रहे हैं, तो यह समाचार आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकता है। पिछले महीने शेयर बाजार में कई IPO की लिस्टिंग हुई थी, और अब सितंबर के इस महीने में भी बाजार में उत्साहपूर्ण गतिविधियाँ देखने को मिल रही हैं। इस हफ्ते कई कंपनियाँ अपने IPO के लिए सब्सक्रिप्शन खुलने वाली हैं, जिन पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। इन नए IPOs के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

सिग्नेचर ग्लोबल IPO: निवेश का अवसर, सब्सक्रिप्शन के लिए खुला मौका

Table of Contents

सिग्नेचर ग्लोबल कंपनी की इस IPO के जरिए कंपनी ने 730 करोड़ रुपये का निवेश लेने का लक्ष्य रखा है। इस IPO में 603 करोड़ रुपये के नए शेयर्स के साथ-साथ 127 करोड़ रुपये के पुराने शेयर्स की भी बिक्री होगी। आपको इस नए निवेश के बारे में विचार करने का समय मिलेगा।

साई सिल्क्स कलामंदिर IPO: एथनिक फैशन के सफल निवेश का मौका

साई सिल्क्स कलामंदिर का IPO तक बोली लगाई जा सकती है। इस IPO के माध्यम से कंपनी ने 1,200 करोड़ रुपये को जुटाने का लक्ष्य रखा है, जिसमें 600 करोड़ रुपये के नए शेयर और 2 करोड़ 70 लाख 72 हजार शेयर ऑफर फॉर सेल के जरिए शामिल हैं। इस नए निवेश के मौके के बारे में अधिक जानकारी के लिए तैयार रहें।

वैभव ज्वेलर्स IPO: आभूषणों के सफल निवेश का मौका, 

आंध्र प्रदेश के मनोज वैभव जेम्स एंड ज्वेलर्स का IPO सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। कंपनी इस IPO के माध्यम से 210 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रख रही है। इस IPO में फ्रेश इश्यू और ऑफर फॉर सेल के जरिए पैसा जुटाया जाएगा। आप 26 सितंबर तक इस आईपीओ में निवेश के लिए विचार कर सकते हैं।

मधुसूदन मसाला IPO: घरेलू मसालों का निवेश,

घरेलू मसाला निर्माता मधुसूदन मसाला का IPO सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। इस IPO का बुक बिल्ड इशू है और इसमें 23.80 करोड़ रुपये की मूल्य में शेयर्स की बिक्री होगी। इसमें फ्रेश इश्यू के रूप में 34 लाख इक्विटी शेयर शामिल हैं, और प्रति शेयर का फेस वैल्यू 10 रुपये है। यह एक बड़े निवेश का मौका हो सकता है, इसे ध्यान से देखें।

टेक्नोग्रीन सॉल्यूशंस IPO: टेक्नोलॉजी में निवेश का मौका, सब्सक्रिप्शन 18 सितंबर को खुल रहा है

टेक्नोग्रीन सॉल्यूशंस का IPO सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा, और इसमें बोली लगा सकेंगे। कंपनी का लक्ष्य इस IPO के माध्यम से 16.72 करोड़ रुपये जुटाने का है, जिसमें 19.44 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू शामिल है। इस IPO का मूल्य बैंड 46 रुपये प्रति शेयर पर तय किया गया है। यह नई तकनीकी समाधानों में निवेश के लिए एक दिलचस्प अवसर हो सकता है, जोकि आपके ध्यान का पात्र हो सकता है।

मास्टर कॉम्पोनेंट्स IPO: आधुनिक तकनीकी निवेश का मौका

एसएमई कंपनी मास्टर कॉम्पोनेंट्स का IPO सब्सक्रिप्शन के लिए खुल रहा है, और इसमें बोली लगा सकेंगे। कंपनी का लक्ष्य मार्केट के माध्यम से 15.40 करोड़ रुपये जुटाने का है, जिसमें 7.01 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू और 4.03 लाख शेयरों की बिक्री शामिल है। इस नए तकनीकी निवेश के अवसर को ध्यान में रखें।

हाई-ग्रीन कार्बन IPO: पर्यावरण में निवेश का मौका

V हाई-ग्रीन कार्बन कंपनी का IPO इसमें बोली लगाने की अंतिम तारीख है। कंपनी का लक्ष्य इस IPO के माध्यम से 52.80 करोड़ रुपये जुटाने का है, जिसमें 59.9 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू और 10.5 लाख शेयरों की बिक्री शामिल है। यह पर्यावरण में निवेश के लिए एक अवसर हो सकता है, इसे जांचने में रुचि रखें।

मंगलम अलॉयज IPO: मिश्रण धातु में निवेश का अवसर, सब्सक्रिप्शन 21 सितंबर को खुल रहा है

मंगलम अलॉयज कंपनी का IPO इसमें बोली लगा सकेंगे। कंपनी का लक्ष्य इस IPO के माध्यम से 54.91 करोड़ रुपये जुटाने का है, जिसमें 61.26 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू और 7.38 लाख शेयरों की बिक्री ओएफएस के जरिए प्रस्तावित है। इस मिश्रण धातु में निवेश के अवसर को देखने के लिए तैयार रहें।

मार्को केबल्स एंड कंडक्टर्स IPO: तार-संवाहक उत्पादों में निवेश का मौका

एसएमई कंपनी मार्को केबल्स एंड कंडक्टर्स का IPO कंपनी का लक्ष्य इस IPO के माध्यम से 18.73 करोड़ रुपये जुटाने का है, जिसमें 26.01 लाख शेयरों की बिक्री फ्रेश इश्यू के रूप में प्रस्तावित है। तार-संवाहक उत्पादों में निवेश के इस अवसर को न छोड़ें, और आईपीओ की अधिक जानकारी के लिए ऐप पर जाएं।

ऑर्गेनिक रीसाइकलिंग सिस्टम IPO: प्राकृतिक पुनर्चक्रण में निवेश का मौका

ऑर्गेनिक रीसाइकलिंग सिस्टम कंपनी का IPO सब्सक्रिप्शन के लिए ओपन हो रहा है, और इसमें बोली लगा सकेंगे। कंपनी का लक्ष्य इस IPO के माध्यम से 50 करोड़ रुपये जुटाने का है। यह प्राकृतिक पुनर्चक्रण में निवेश के एक अवसर को जांचने के लिए तैयार रहें, और आईपीओ की अधिक जानकारी के लिए देखें।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment