आ गई धमाकेदार खबर IRFC Stock से जुड़ी


IRFC Super Performance

दोस्तों, IRFC के शेयरों ने निवेशकों के लिए एक धमाकेदार खबर लाई है। पिछले कुछ समय से, यह सेक्टर में अपनी बेहतरीन performance से बाज़ार के अन्य मल्टीबैगर्स को कड़ी टक्कर दे रहा है। फिलहाल, IRFC का शेयर 173 रुपए के आसपास ट्रेड कर रहा है।

Robust Returns

इसने पिछले 1 महीने में 74% का strong return दिया है। 6 महीने के दौरान तो इसने 350% से भी ज्यादा का रिटर्न देकर निवेशकों को खुश किया है। और 1 साल की अवधि में इसने 457% का जबरदस्त रिटर्न दिया है।

Investment Caution

लेकिन, इतने हाई रिटर्न के साथ, निवेशकों को सावधानी बरतनी चाहिए। अपने पैसे निवेश करने से पहले, thorough analysis करें और अपने financial advisor से consult करें।

Financial Analysis

IRFC के फाइनेंशियल डेटा को देखें, तो उसकी sales, operating profit और net profit में स्थिर वृद्धि दिख रही है। इसका operating profit margin (OPM) भी लगातार impressive रहा है। यह data निवेशकों को इस शेयर के potential के बारे में एक स्पष्ट तस्वीर प्रदान करता है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment