इरेडा शेयर से जुड़ी आई बड़ी अपडेट,जानकर रह जाओगे दंग TipsTechy.IN

[
]

IPO Success Story

IREDA के आईपीओ ने निवेशकों के बीच खूब धूम मचाई। 30 से 32 रुपये के प्राइस बैंड से शुरुआत करते हुए, इसका शानदार रिस्पॉन्स देखा गया, जिसमें 38.80 गुना सब्सक्राइब रेट रहा। इसकी लिस्टिंग भी 50 रुपये पर 56% प्रीमियम के साथ हुई।

Share Price Surge

शुरुआती निवेशकों को जो शेयर 32 रुपये में मिले थे, वे अब बढ़कर 195 रुपये के स्तर पर हैं। यानी की निवेशकों ने अपने निवेश पर छह गुना से अधिक की तेजी देखी है। इस तेजी के पीछे मुख्य वजह है प्रधानमंत्री की रूफटॉप सोलर स्कीम।

Rooftop Solar Scheme

प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना के तहत, एक करोड़ परिवारों को लाभ पहुंचाने की योजना बनी। इसके बाद बजट में इस योजना के लिए 10000 करोड़ रुपये का प्रावधान किया गया, जिससे IREDA को फायदा होना तय है।

Financial Impact

इस योजना से जुड़े परिवारों को हर महीने 300 यूनिट तक फ्री बिजली मिलेगी, जिससे उनकी सालाना 18,000 रुपये की बचत हो सकती है। इससे उन्हें अपनी बिजली की जरूरतों को पूरा करने के साथ-साथ अतिरिक्त बिजली बेचकर आमदनी भी होगी।

Expert Opinion

जानकारों का मानना है कि इस शेयर में अभी और तेजी आ सकती है, और इसकी कीमत 240 रुपये के हाई तक जा सकती है। यह निवेशकों के लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com


[
]

Leave a Comment