इलैक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कम्पनी के शेयर में लगा अपर सर्किट,जाने डिटेल्स


Budget Impact

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बजट प्रस्तुतिकरण से Olectra Greentech के शेयरों में जबर्दस्त उछाल आया है। इस बजट में वित्त मंत्री ने इलेक्ट्रिक वाहन (EV) और चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को प्रमोट करने पर जोर दिया।

Stock Surge

इस ऐलान के बाद Olectra Greentech के शेयरों में 6.2% की बढ़ोतरी हुई, जिससे यह 1849.25 रुपये पर पहुँच गया। इस साल यह शेयर 30% तक बढ़ चुका है और सालभर में इसका ग्रोथ 268.20% रहा है।

Company’s Outlook

Olectra Greentech, जो कि इलेक्ट्रिक बसें बनाती है, जुलाई 2024 में नई फैसिलिटीज के साथ आने वाली है। इसमें शुरुआत में 5,000 बसों की कैपेसिटी होगी, जो बढ़कर 10,000 हो जाएगी। FY25 में कम से कम 2,500 बसों की डिलीवरी का लक्ष्य है।

Strategic Move

ओलेक्ट्रा, मेघा इंजीनियरिंग एंड इंफ्रास्ट्रक्चर की सहायक कंपनी, इलेक्ट्रिक बसें और पावर ट्रांसमिशन उपकरणों का निर्माण करती है। इसकी नई योजनाएं और सरकारी समर्थन से इसकी मार्केट पोजिशन मजबूत हो रही है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment