इस एक शेयर ने किया मात्र 6 महीने में पैसा डबल! साथ ही बोनस शेयर का भी एलान


आज, कंपनी शेयर बाजार में एक्स-स्प्लिट स्टॉक और एक्स-बोनस स्टॉक के तौर पर ट्रेड करेगी, जिससे निवेशकों को और भी लाभ हो सकता है। इस बोनस के साथ, कंपनी के भाव आज भी 200 रुपये से कम का है, जो नए निवेशकों के लिए एक आकर्षक मौका प्रदान कर सकता है। पिछले एक साल में शेयर बाजार में जिन कंपनियों ने दमदार रिटर्न दिया है, उनमें से एक है माघ एडवरटाइजिंग एंड मार्केटिंग सर्विसेज (Maagh Advertising and Marketing Services)। इस अवधि के दौरान, कंपनी के शेयरों में 500 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है, जो निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

माघ एडवरटाइजिंग एंड मार्केटिंग सर्विसेज की शानदार प्रदर्शन क्षमता ने इसे एक प्रमुख और विश्वसनीय नाम बना दिया है और निवेशकों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बना रखा है। इस स्थिति में, निवेशकों को ध्यानपूर्वक बोनस की विवरण देखकर और उचित तय करके इस नए अवसर का उपयोग करना चाहिए।

शेयरों का बंटवारा: नए अवसर का आगाज

शेयर बाजार में एक नया मोड़ – कंपनी ने जारी किया है एक बड़ा एलर्ट! इसके अनुसार, एक शेयर को 10 हिस्सों में बांटा जाएगा, जिससे उसका फेस वैल्यू 1 रुपये प्रति शेयर हो जाएगा।

इस नई योजना के बाद, कंपनी ने और भी एक बोनस शेयर की घोषणा की है, जिसके लिए निवेशकों को तैयार रहना चाहिए। इसके अनुसार, 1 रुपये के फेस वैल्यू वाले 4 शेयरों में एक बोनस शेयर मिलेगा, बनाते हुए एक रोमांचक निवेश अवसर। कंपनी ने इस बदलाव की रिकॉर्ड डेट को आज, यानी 5 फरवरी को तय किया है, जिससे शेयर बाजार के निवेशकों को यह अवसर समझने और उसका सही रूप से लाभ उठाने का समय मिलेगा। इस बंटवारे ने नए साल में बाजार में उत्साह और रूचि बढ़ाई है और निवेशकों के बीच में एक सकारात्मक माहौल बना दिया है।

शेयर बाजार में नया रिकॉर्ड

शेयर बाजार में कंपनी ने दिखाए जा रहे दमदार प्रदर्शन के साथ नया रिकॉर्ड स्थापित किया है। शुक्रवार को कंपनी के शेयरों का भाव 165.30 रुपये प्रति शेयर था, जिससे निवेशकों को बड़ा आनंद आया है। बीते एक साल में कंपनी ने अपने बोनस स्टॉक के माध्यम से पोजीशनल निवेशकों को 500 प्रतिशत का रिटर्न प्रदान किया है, जिससे उनका निवेश मुनाफाकर हुआ है। इसके अलावा, बीते 6 महीने के दौरान कंपनी के शेयरों में 300 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है, जिससे निवेशकों की मुनाफा बढ़ी है।

यह उच्चतम भाव निवेशकों को स्थिरता और सुरक्षा का संकेत देता है और इसके साथ ही कंपनी का उत्कृष्ट प्रदर्शन बाजार में आत्म-विश्वास बढ़ाता है। निवेशकों को इस उच्चतम मूल्य स्तर पर बने रहने का सुझाव दिया जा रहा है, क्योंकि कंपनी ने अपनी सफलता की ऊँचाइयों को बरकरार रखा है और आने वाले समय में भी उच्चतम दर्जे की संभावना है।

माघ एडवरटाइजिंग एंड मार्केटिंग सर्विसेज: शेयर में उच्चतम और न्यूनतम स्तर का खास जायजा

बीएसई में माघ एडवरटाइजिंग एंड मार्केटिंग सर्विसेज (Maagh Advertising and Marketing Services) का शेयर बाजार में एक रुचिकर संगीत है। कंपनी का 52-हफ्ते का उच्चतम स्तर 189 रुपये प्रति शेयर है, जो निवेशकों को एक सशक्त और विश्वसनीय नाम की खोज में मदद कर रहा है।

कंपनी के 52-हफ्ते के न्यूनतम स्तर का स्त्रोत 13.98 रुपये प्रति शेयर है, जिससे स्पष्ट होता है कि शेयर बाजार में कंपनी का अच्छा स्थिति बनी हुई है। इस बंदरगाह से निवेशकों को यह संकेत मिलता है कि माघ एडवरटाइजिंग एंड मार्केटिंग सर्विसेज एक स्थिर और सशक्त कंपनी है, जिसपर भरोसा करना सुरक्षित है।

शेयरों के इस अच्छे स्तर से निवेशकों को आत्म-विश्वास बढ़ा है और वे इस अवसर को सही दिशा में बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। माघ एडवरटाइजिंग एंड मार्केटिंग सर्विसेज के शेयरों में हो रहे चलन को देखते हुए निवेशकों को इसमें नए और सकारात्मक मुड़ से निवेश करने का सुझाव दिया जा सकता है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment