इस कंपनी के शेयर ने दिया 10 महीने में 473% का रिटर्न, 5 बोनस शेयर की चल रही तैयारी…


स्मॉलकैप कंपनी ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे ने अपने निवेशकों को बड़ा सर्प्राइज देने का निर्णय किया है, जब उसने 5:1 के रेशियो में बोनस शेयर देने का एलान किया है। इस मताधिकार के अनुसार, कंपनी हर शेयर पर 5 बोनस शेयर देगी, जो निवेशकों को एक और बड़ा मौका प्रदान करेगा।

ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे का आईपीओ पिछले साल जनवरी में हुआ था, और तब से ही कंपनी ने अच्छे रिटर्न की तरक्की की है। इस बोनस इस्यू से निवेशकों को एक और लाभ मिलेगा जो उन्हें कंपनी के प्रति आत्मविश्वास में बढ़ोतरी करेगा। यह एक महत्वपूर्ण कदम है जो कंपनी के निवेशकों को इसमें रुचि बनाए रखने में मदद करेगा, और यह कंपनी के साथ जुड़े निवेशकों के बीच विशेषता रखने में सहायक होगा।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

कंपनी की बोर्ड मीटिंग: नई योजना का एलान 10 फरवरी को

ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे ने एक महत्वपूर्ण घटना की घोषणा की है जिसमें कंपनी की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी जनरल मीटिंग शनिवार, 10 फरवरी को होने का ऐलान हुआ है। इस मीटिंग में कंपनी बोनस शेयर इश्यू करने की मंजूरी दे सकती है, जिससे निवेशकों को एक नई योजना के लिए आकर्षित किया जा सकता है।

बोनस शेयरों की मंजूरी से जुड़ी तय की जा सकती है और बोर्ड की मीटिंग में इसके बारे में विस्तृत योजना का भी एलान हो सकता है। नई योजना से निवेशकों को आगे के लिए उत्साहित करने की कोशिश की जा रही है, जिससे कंपनी को और भी स्थिरता और विकास मिल सकता है।

ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे एक प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है जो कंप्यूटर्स, लैपटॉप्स, टैबलेट्स, मॉनिटर्स, प्रिंटर्स, हार्ड डिस्क, स्कैनर्स, मोबाइल फोन, स्पीकर्स, हेडसेट, पावर बैंक, कीबोर्ड और दूसरी एक्सेसरीज प्रदान करती है। नई योजना के एलान के बाद, निवेशकों की उत्सुकता बढ़ सकती है और कंपनी को नई ऊंचाईयों की ओर बढ़ने का मौका मिल सकता है।

ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे: शेयरों में 10 महीनों में 473% की बड़ी उछाल

ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे का आईपीओ, जो 5 जनवरी 2023 को खुला था और 9 जनवरी तक ओपन रहा, ने बाजार में तहलका मचा दिया। कंपनी ने इस आईपीओ को 225 रुपये के दाम पर किया था, और 17 जनवरी 2023 को इसके शेयर्स 270 रुपये पर लिस्ट हो गए।

इसके बाद, पिछले 10 महीनों में ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे के शेयरों में एक आद्भुत तेजी दर्ज की गई है। शेयरों में 473% की वृद्धि ने निवेशकों को भारी मुनाफा प्रदान किया है। यही नहीं, 24 मार्च 2023 को शेयर 225 रुपये पर थे, जो 23 जनवरी 2024 को 1290 रुपये पर पहुंच गए हैं। ईस्टर्न लॉजिका इंफोवे की तेजी ने निवेशकों को बड़ा मौका प्रदान किया है और कंपनी को बाजार में मजबूती और उच्च स्थिति प्राप्त करने में सफलता मिली है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment