इस कम्पनी को मिला बड़ा ऑर्डर चढ़ गया भाव,शेयर खरीदने को टूटे निवेशक


Market Buzz

Dynacons Systems & Solutions Ltd

एक प्रमुख technology solution provider, ने आज, सोमवार को, शेयर बाजार में 13% की भारी उछाल दर्ज की। यह वृद्धि उस समय आई जब कंपनी के शेयर intraday trading में 813 रुपये के शिखर पर पहुंच गए। इस तेजी का मुख्य कारण एक बड़े ऑर्डर की प्राप्ति है, जिसे कंपनी ने Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) से हासिल किया है। यह ऑर्डर, जिसकी राशि 90.02 करोड़ रुपये है, कंपनी के market cap का लगभग 10% है।

Order Information :

इस डील के अंतर्गत, Dynacons BSNL के लिए एक integrated telecom network और IT solutions प्रदान करेगी, जिसमें एक command center और network operations center (NOC) की स्थापना शामिल है। यह पांच साल के लिए एक समझौता है, जिसके तहत कंपनी नेटवर्क इंफ्रास्ट्रक्चर को design, implement, और manage करेगी।

About the company:

Dynacons Systems & Solutions Ltd, 1995 में स्थापित, मुंबई बेस्ड एक IT कंपनी है। यह डिजाइन, परामर्श, सिस्टम एकीकरण, डेटा सेंटर सेटअप, नेटवर्क प्रबंधन, और क्लाउड सेवाओं जैसे विभिन्न IT infrastructure solutions प्रदान करती है। इसका market cap 993 करोड़ रुपये है, और हाल ही में जारी किए गए तिमाही परिणामों (Q3FY24) में इसने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। पिछले दो वर्षों में, इसके शेयरों ने 1162% का शानदार मल्टीबैगर रिटर्न दिया है, जबकि पिछले 6 महीनों में इसने 38.5% का रिटर्न दिया है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment