इस पावर कंपनी के शेयर बने रॉकेट निवेशक हुए मलामाल,जाने डिटेल्स


Share Price Surge

जेपी पावर के शेयर्स ने शुक्रवार को शानदार तेजी दिखाई, जहां उनकी कीमत 4% की बढ़त के साथ 19.03 रुपये पहुंच गई। यह शेयर, जो एक समय अपने ऑल टाइम हाई से 99% नीचे गिर गया था, पिछले 4 सालों में अद्भुत रूप से 3000% से अधिक उछला है।

Stock’s Stellar Recovery

जयप्रकाश पावर वेंचर्स लिमिटेड, जिसे जेपी पावर के नाम से जाना जाता है, के शेयर्स ने हाल ही में अपने 52 हफ्ते के हाई लेवल को छूने की कोशिश की है। कंपनी ने हाल ही में दिसंबर तिमाही में 172.85 करोड़ रुपये का प्रॉफिट दर्ज किया है, जो इसके शेयरों में आई तेजी का एक कारण हो सकता है।

From Bottom to Top

2008 में 137 रुपये पर रहे जेपी पावर के शेयर्स मार्च 2020 तक 60 पैसे तक गिर गए थे, जो कि 99% से अधिक की गिरावट थी। लेकिन फिर इसमें शानदार वापसी हुई, और ये शेयर 2 फरवरी 2024 को 19.03 रुपये पर पहुंच गए। इसमें 3043% की भारी बढ़त देखी गई है।

Profitable Quarter

जेपी पावर ने इस वित्तीय वर्ष की अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में 172.85 करोड़ रुपये का प्रॉफिट दर्ज किया, जो सितंबर तिमाही में 68.66 करोड़ रुपये था। पिछले साल की समान अवधि में, कंपनी को 217.97 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था। इस प्रॉफिट ने शेयरों में और उत्साह भर दिया है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment