इस पावर शेयर खरीदने को लेकर मची लूट! निवेशकों को मिला बंपर मुनाफा


पावर ग्रिड कॉरपोरेशन आफ इंडिया लिमिटेड के शेर आजकल आसमान छूते दिख रहे हैं। इन दिनों इस शेर का परफॉर्मेंस काफी शानदार चल रहा है निवेशक भी इस शेर की तरफ रुख कर रहे हैं। बीएसई पर इस शेर का प्रदर्शन 7% से अधिक की बढ़ोतरी के साथ चर्चा का विषय बन चुका है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

आपको बता दे कि इस शेर का कीमत अभी के समय में 287.50 रुपए के इंट्राडे हाई पर पहुंच चुका है। दिसंबर तिमाही के नतीजे के बाद से यह शेयर रॉकेट से रफ्तार के साथ आगे बढ़ रहा है।

जाने कैसा रहा स्टॉक प्रदर्शन

तिमाही प्रदर्शन के दौरान इस स्टॉक ने नेट प्रॉफिट 10.5% की बढ़ोतरी के साथ 4028 करोड रुपए पर पहुंच गया है। आपको बता दे कि पिछले वर्ष की तुलना में इस शेर का नेट प्रॉफिट 3645 करोड रुपए का हुआ है। निदेशक की भी डिमांड इस शेर को लेकर इन दिनों काफी ज्यादा बढ़ चुकी है।

Looting over buying this power share! Investors got bumper profits
Looting over buying this power share! Investors got bumper profits

इनकम में हुआ बढ़ोतरी

इस तिमाही में कंपनी ने कुल 11819.70 करोड रुपए का आय किया है। पिछले तिमाही में कंपनी की 11530.22 करोड रुपए थी। आपको बता दे कंपनी ने अपने शेयरधारकों के लिए चार पॉइंट ₹50 प्रति इक्विटी शेयर के दूसरे अंतरिम लाभांश की घोषणा भी की है 5 मार्च 2024 सही से वितरित भी किया जाएगा।

जानें कितना मिला है पास्ट रिटर्न

इस शेर को मार्केट में काफी तेजी के साथ आगे बढ़ाने की संभावना एक्सपर्ट द्वारा बताई जा रही है। यह पावर ग्रिड शेयर ₹300 के टारगेट प्राइस को भी टच कर सकता है। एक्सपर्ट इस शेर को खरीदते हुए अपना दांव ले सकते हैं। इस शेर ने एक महीने में 17% की बढ़ोतरी 6 महीने की 56% की बढ़ोतरी और पिछले 1 साल में 77% की बढ़ोतरी निवेशकों को दिलाया है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment