इस पेनी स्टॉक पर विदेशी निवेशक हुए फिदा,खरीदने की मची लूट


Penny Stock Uptrend

पेनी स्टॉक्स, जो कम कीमत पर उपलब्ध होते हैं, उनमें निवेश करना एक रिस्की लेकिन आकर्षक विकल्प हो सकता है। गायत्री हाईवेज (Gayatri Highways Ltd) एक ऐसा ही स्टॉक है, जिसकी कीमत ₹2 से भी कम है। इस पेनी स्टॉक में विदेशी संस्थागत निवेशकों (FII) की बढ़ती रुचि देखी गई है।

FII’s Growing Trust

दिसंबर 2023 तक, FII ने गायत्री हाईवेज में 4.08% की हिस्सेदारी अर्जित की। इनमें स्पैरो एशिया और अफ्रिन दीया प्रमुख निवेशक हैं। इस बढ़ते भरोसे से यह स्पष्ट होता है कि FII इस पेनी स्टॉक में अपना विश्वास जता रहे हैं।

Steady Market Performance

इस स्टॉक ने पिछले कुछ महीनों में अच्छी तेजी दिखाई है। एक साल में, इसकी कीमत ₹0.90 से बढ़कर ₹1.50 हो गई है। इसका न्यूनतम स्तर ₹0.55 और उच्चतम स्तर ₹1.50 रहा है। इसका मार्केट कैप वर्तमान में ₹35 करोड़ है।

Availability on BSE and NSE

गायत्री हाईवेज के शेयर बीएसई और एनएसई दोनों पर उपलब्ध हैं। इसका यह पहुंच निवेशकों को इस पेनी स्टॉक में निवेश करने का अवसर प्रदान करता है।

Final Thoughts

इस तरह के स्टॉक्स में निवेश करते समय सावधानी बरतनी चाहिए। हालांकि इसमें बड़ी संभावनाएं हैं, लेकिन जोखिम भी कम नहीं हैं। निवेशकों को अपने रिसर्च और विश्लेषण पर आधारित निर्णय लेने चाहिए।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment