एक्सपर्ट्स ने टाटा ग्रुप स्टॉक पर कही बड़ी बात


Tata Power Surge

टाटा पावर की तेजी टाटा पावर के शेयरों ने इंट्रा डे ट्रेड में 2.6% की बढ़त हासिल की, जिससे कीमत 366.55 रुपये हो गई। यह उनका 52-वीक का नया हाई भी है।

Rating Upgrade

रेटिंग में उछाल इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च ने टाटा पावर की लॉन्ग-टर्म इश्यूअर रेटिंग को ‘IND AA’ से ‘IND AA प्लस’ में अपग्रेड किया है।

Market Performance

बाजार में प्रदर्शन टाटा पावर के शेयरों में एक साल में 80.25% और छह महीने में 65.55% की वृद्धि हुई है। उनका मार्केट कैप 1.16 लाख करोड़ रुपये है।

Experts On Tata Group Stock news27jan

Brokerage Viewpoint

ब्रोकरेज की राय आईआईएफएल सिक्योरिटीज ने टाटा पावर को ‘ऐड’ में अपग्रेड किया है। इस महीने के अंत तक उनके शेयर 385 रुपये तक पहुंचने की संभावना है।

Target Price Hike

टारगेट प्राइस में वृद्धि एंटीक ब्रोकिंग ने टाटा पावर के लिए अपना टारगेट प्राइस 422 रुपये से बढ़ाकर 450 रुपये किया। वहीं, शेयरखान का मानना है कि शेयर 390 रुपये तक पहुंच सकता है।

निवेश से पहले ठोस विश्लेषण और सावधानी बरतना जरूरी है, क्योंकि शेयर बाजार में जोखिम हमेशा बना रहता है। इसलिए यह जानकारी सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की है और निवेश की सलाह नहीं है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment