एक्सपर्ट की बड़ी भविष्यवाणी IRFC स्टॉक पर : IRFC Stock Target


भारतीय रेलवे सेक्टर पिछले कुछ सालों से निवेशकों के लिए एक गोल्डन चिकन की तरह साबित हो रहा है। सरकार के आक्रामक विकास नीतियों के चलते, इस सेक्टर में कंपनियों को मिल रहे हैं भारी-भरकम आर्डर्स जिससे उनके शेयर्स में भी उछाल आना लाजमी है। आइए, इसी क्रम में एक रेलवे स्टॉक की ओर ध्यान देते हैं और समझते हैं एक्सपर्ट्स की राय।

IRFC Share Insights

Indian Railway Finance Corporation (IRFC) भारत सरकार की एक प्रमुख PSU है जिसके शेयर्स में हाल ही में 5% की गिरावट दर्ज की गई, जिसे अनेक विश्लेषकों ने मुनाफा वसूली का नाम दिया। परन्तु, बाजार खुलते ही इसके शेयर्स में सुधार आया और ₹170 के स्तर तक पहुँच गए। आइए देखते हैं विशेषज्ञों की इस पर क्या प्रतिक्रिया है।

Expert Opinion

ET Now Swadesh के विश्लेषकों के मुताबिक, IRFC अपने ऑर्डर बुक में वृद्धि कर रही है और कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर कार्यरत है। उनका मानना है कि ₹160 से ₹170 के स्तर पर इसे खरीदना फायदेमंद रहेगा, और शॉर्ट टर्म में इसका टारगेट ₹190 हो सकता है।

Stock Performance

पिछले 6 महीनों में IRFC के शेयर्स में 255% की भारी वृद्धि देखी गई है। हर बार जब भी नए ऑर्डर्स की खबर आई, शेयर्स में तेजी आई। पिछले 3 महीनों में तो इसकी कीमत में 122% की उछाल आई है, और इस साल के शुरू में यह 60% तक ऊपर गया। लगातार तीन सालों से यह कंपनी अपने निवेशकों को लाभ पहुंचा रही है और इस साल भी उसी का अनुमान है।

IRFC और इसके शेयर्स की यह विस्तृत जानकारी निवेशकों के लिए न केवल उपयोगी है बल्कि उन्हें सही निवेश निर्णय लेने में भी मदद कर सकती है। इस सेक्टर की स्थिरता और सरकार के समर्थन से यह स्पष्ट है कि IRFC जैसे स्टॉक्स में निवेश करना भविष्य में भी फायदेमंद रहेगा।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment