एक्सपर्ट ने बड़ी बात कह दी टाटा ग्रुप के एक स्टॉक पर


Tata Steel Quarterly Results

टाटा स्टील कंपनी ने हाल ही में अपने तिमाही नतीजे जारी किए हैं, जिसमें कंपनी ने 522.14 करोड़ रुपए का मुनाफा दर्ज किया है। यह पिछले वर्ष की समान तिमाही के नुकसान से एक महत्वपूर्ण सुधार है।

Brokerage Bullish on Tata Steel

इन नतीजों के बाद ब्रोकरेज फर्म जेफरिज ने Tata Steel के शेयरों को ‘Buy’ रेटिंग दी है। पहले इनका टारगेट प्राइस 145 रुपए था, जिसे अब बढ़ाकर 160 रुपए किया गया है।

Expert said a big thing on a stock of Tata Group news27jan

Share Price Details

24 जनवरी 2024 को Tata Steel का शेयर 3.49% की बढ़त के साथ 134.90 रुपए पर बंद हुआ था। पिछले 6 महीने में इसने 13% का रिटर्न दिया है। 52-वीक हाई प्राइस 141 रुपए और लो प्राइस 101 रुपए है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में दी गई जानकारी रिसर्च पर आधारित है। शेयर मार्केट में निवेश से पहले फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह लें।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment