एक कंपनी दे रही 1 शेयर पर 2 बोनस शेयर,जाने डिटेल्स


Bonus Share Bonanza

Intellivate Capital Ventures Ltd ने अपने योग्य निवेशकों को एक अद्भुत सौगात देने का निर्णय लिया है। कंपनी ने ऐलान किया कि हर 1 शेयर के बदले 2 बोनस शेयर दिए जाएंगे। यह बोनस शेयर निवेशकों के लिए एक सुनहरा अवसर है।

Record Date Revealed

इस बोनस शेयर के लिए तय रिकॉर्ड डेट 7 फरवरी है। इस तारीख को जो भी निवेशक कंपनी के शेयर रखते हैं, उन्हें ही बोनस शेयर का लाभ मिलेगा।

Stock Split History

2011 में, कंपनी ने अपने शेयरों को 10 हिस्सों में विभाजित किया, जिससे फेस वैल्यू 10 रुपये से घटकर 1 रुपये प्रति शेयर हो गई।

1000% Return

पिछले एक साल में, Intellivate Capital Ventures Ltd के शेयरों ने निवेशकों को 1000% का लाभ दिया। शेयर की कीमत अब 134.45 रुपये प्रति शेयर है, जो इसके 52 वीक लो लेवल 12.21 रुपये से कहीं अधिक है।

इस तरह की वित्तीय चालें और उपलब्धियाँ, Intellivate Capital Ventures Ltd को निवेशकों के बीच एक पसंदीदा विकल्प बना रही हैं। इन घटनाओं से शेयर बाजार के प्रति निवेशकों का विश्वास और भी मजबूत होता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment