एक कंपनी ने किया 20वी बार डिविंडेड का ऐलान,रिकॉर्ड डेट 14 फरवरी


Goodyear India Dividend

Goodyear India Limited, एक प्रतिष्ठित टायर निर्माता, ने हाल ही में अपने शेयरधारकों के लिए एक बड़ी खबर का ऐलान किया। उन्होंने 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले प्रत्येक शेयर पर 26 रुपये का डिविडेंड देने का निर्णय लिया है। इस घोषणा से निवेशकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

Record Date Alert

कंपनी ने इस डिविडेंड के लिए 12 फरवरी 2024 को रिकॉर्ड डेट निर्धारित की है। इसका मतलब यह है कि जिन निवेशकों के नाम उस तारीख को कंपनी के रिकॉर्ड बुक्स में होंगे, वे ही इस डिविडेंड के पात्र होंगे। यह गुडईयर इंडिया की ओर से 20वीं बार डिविडेंड दिया जा रहा है।

Stock Performance

बात करें शेयर बाजार की, तो गुडईयर इंडिया के शेयरों ने पिछले एक साल में लगभग 34% की वृद्धि दर्ज की है। शुक्रवार को बीएसई में इसका शेयर मूल्य 1428.45 रुपये प्रति शेयर था। इसके अलावा, कंपनी का 52 सप्ताह का उच्चतम मूल्य 1451.10 रुपये और न्यूनतम मूल्य 1017.10 रुपये रहा है। गुडईयर इंडिया का मार्केट कैपिटलाइजेशन 3294.94 करोड़ रुपये है, जो इसे एक मजबूत वित्तीय स्थिति में रखता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment