कंपनी के शेयर में अंबानी ने दाव लगाया – निवेशकों की लगी लॉटरी, एक्सपर्ट ने बताया बुलिश सिगनल


मार्केट एक्सपर्ट लगातार इस कंपनी के शेयर पर फोकस करके बैठे हुए हैं और जबसे अंबानी ने ₹3,300 करोड़ के शेयर खरीदें हैं तबसे लगातार इस शेयर पर नया बयान देखने के लिए भी मिल रहा है।

इस कंपनी के शेयर ने पिछले 6 महीने में शानदार रिटर्न देने के साथ-साथ इन्वेस्टर को बहुत ज्यादा फायदा पहुंचाया है जिसके बाद मार्केट एक्सपर्ट ने दिया जोरदार बयान व कंपनी के शेयर में हो चुके हैं सभी फिदा।

स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक नई अपडेट पर हम आपके लिए एक नई जानकारी वापस लेकर आ चुके हैं इस बार हम सुजलॉन नहीं बल्कि एक ऐसी कंपनी के बारे में बात करने जा रहे हैं जिस पर हर किसी की नजर है 2024 में इस कंपनी के ऊपर सभी का फोकस है।

जानिए इस कंपनी का बिजनेस मॉडल

इस कंपनी के बिजनेस मॉडल के बारे में बात करें तो कंपनी टैक्सटाइल मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में काम कर रही है और कंपनी की स्थापना 1986 में हुई है कंपनी प्रमोटर के मामले में बहुत मजबूत कंपनी है इस कंपनी में प्रमोटर की 75% की हिस्सेदारी है और इसके बाद रिटेल इन्वेस्टर और विदेशी इंस्टीट्यूट की हिस्सेदारी है इसमें म्युचुअल फंड वालों ने भी इन्वेस्ट किया है कंपनी का मार्केट कैप 1600 करोड रुपए से ज्यादा का है। कंपनी के शेयर की वॉल्यूम लगातार बढ़ती ही जा रही है।

कंपनी के शेयर में अंबानी ने दाव लगाया - निवेशकों की लगी लॉटरी, एक्सपर्ट ने बताया बुलिश सिगनल
कंपनी के शेयर में अंबानी ने दाव लगाया – निवेशकों की लगी लॉटरी, एक्सपर्ट ने बताया बुलिश सिगनल

Alok Industries Ltd कंपनी के ऊपर इन्वेस्टर पूरी तरीके से टूट चुके हैं क्योंकि इस कंपनी ने 6 महीने में 112% का रिटर्न दिया है और साथ-साथ इस कंपनी के प्रमोटर अपने हिस्सेदारी को बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं इसका मतलब है कि कंपनी एक मजबूत कंपनी है समय के साथ-साथ इसमें बहुत ज्यादा सुधार भी हो रहा है टेक्सटाइल क्षेत्र की यह कंपनी आज के समय में स्टॉक मार्केट में पॉपुलर हो चुकी है।

पिछले 5 साल में कितना रिटर्न दिया

Alok Industries Ltd कंपनी का शेयर पिछले 5 साल में 103 प्रतिशत का रिटर्न देने में कामयाब हुआ है कंपनी किस शेयर की कीमत वर्तमान समय में ₹29 मार्केट एक्सपर्ट का कहना है कि इस कंपनी के शेयर की कीमत ₹50 से ज्यादा जा सकती है अगर लॉन्ग टर्म के लिए इन्वेस्ट करते हैं तो आपको फायदा मिल सकता है क्योंकि कंपनी शेयर होल्डिंग से लेकर फाइनेंस और फंडामेंटल के मामले में आज के समय में एक स्ट्रांग कंपनी मानी जा रही है और एक्सपर्ट भी लगातार इस कंपनी के शेयर के बारे में अपने राय देते हुए नजर आ रहे हैं जिससे पता चलता है कि एक्सपर्ट भी इस कंपनी के शेयर में इन्वेस्ट कर चुके हैं।

अन्य पढ़ें: मल्टीबैग्गेर रिटर्न ₹2 के इस शेयर ने दिया धामदार रिटर्न, लगातार लगा उप्पेर सर्किट
अन्य पढ़ें: चेतावनी – HDFC नहीं यह बैंक स्टॉक में दिखेगी भयंकर गिरावट, जानिए एक्सपर्ट का विकल्प
अन्य पढ़ें: टाटा ग्रुप के इन्वेस्टर के लिए बड़ी खुशखबरी, इस कंपनी के स्टॉक में हुई 5% की बढ़ोतरी



Source link

Leave a Comment