क्या है वजह HDFC Bank स्टॉक गिरने की, क्या अभी है निवेश का मौक़ा


HDFC Bank Analysis

HDFC Bank के शेयरों में आई गिरावट पर एक विश्लेषण: पिछले कुछ समय से HDFC Bank के शेयर लगातार गिर रहे हैं। क्या यह FPI (Foreign Portfolio Investors) की बिकवाली के कारण है? जब HDFC Bank से यह सवाल पूछा गया, तो उन्होंने इसे नकार दिया। 25 जनवरी को, बैंक के शेयर 1% से ज्यादा गिरकर 1440.70 पर बंद हुए, जो पिछले महीने में 14% की कमी दर्शाता है।

FPI Trends

FPI का ट्रेंड अवलोकन: लगातार पांचवें दिन फॉरेन इनवेस्टर्स ने इंडियन मार्केट में शेयर बेचे हैं, और 24 जनवरी तक कुल 19,307 करोड़ रुपए के शेयर बेच चुके हैं। इसने बाजार को प्रभावित किया है।

What is the reason for HDFC Bank stock falling news26jan

FPI Concerns

FPI की चिंताएं: उन्हें दो मुख्य बातों का डर है। पहला, SEBI की ओर से अधिक जानकारी की मांग, और दूसरा, तीसरी तिमाही के नतीजे में India Inc का प्रदर्शन। इन कारणों से बाजार में गिरावट आई है।

Market Decline Reasons

बाजार गिरावट के कारण: अधिकांश कंपनियों के नतीजे अनुमान से फीके रहे हैं, जिसमें HDFC Bank भी शामिल है। इसके कारण मार्केट में बिकवाली का दबाव बढ़ा है।

HDFC Bank Outlook

HDFC Bank का परिदृश्य: जियोजीत फाइनेंशियल सर्विसेज के वीके विजयकुमार के अनुसार, HDFC Bank के शेयर निवेश के लिए सही मूल्य पर हैं। इसी तरह, अन्य ब्रोकरेज फर्मों जैसे Jefferies, HSBC, InCred, और DAM Capital ने भी HDFC Bank के शेयरों को खरीदने की सलाह दी है, उनके टारगेट प्राइस के साथ।

Investor Action

निवेशक क्या करें? विशेषज्ञों की सलाह के अनुसार, HDFC Bank के शेयरों में निवेश करना एक सही निर्णय हो सकता है। उनके कोर प्रॉफिट, रिटेल डिपॉजिट, और लेंडिंग में सुधार से बैंक को फायदा होने की संभावना है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment