खुलने से पहले ग्रे मार्केट में इस IPO का दिखा तूफ़ान ! 30 जनवरी से होगा मौका


आईपीओ बाजार में एक और उत्कृष्ट अवसर के लिए तैयारी कर रहा है, क्योंकि बीएलएस ई-सर्विसेज लिमिटेड का आईपीओ 30 जनवरी से खुलने जा रहा है। इस दिन से ही निवेशक अपने पहले ही दिन मुनाफा कमा सकते हैं। आईपीओ का मेनबोर्ड इश्यू 1 फरवरी 2024 को होगा, जिसका बाजार गुरुवार तक खुला रहेगा। इस आईपीओ में निवेश करने के लिए निवेशकों को ₹129 से ₹135 प्रति इक्विटी शेयर के प्राइस बैंड का चयन करना होगा।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

बीएलएस ई-सर्विसेज कंपनी एक डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर है और इसका आईपीओ बाजार में एक और नई उच्च गुणवत्ता वाले निवेश का एक माध्यम प्रदान कर रहा है। आईपीओ के तहत निवेश करने से पहले, निवेशकों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे सही सलाह और निर्णय लेने के लिए एक वित्त निमंत्रक से मार्गदर्शन प्राप्त करें।

केफिन टेक्नोलॉजीज: ₹310.91 करोड़ जुटाने की मिशन में

बीएसई और एनएसई पर लिस्ट होने की क़दमों में बढ़त के लिए केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड ने अपने आईपीओ के माध्यम से ₹310.91 करोड़ जुटाने का बड़ा लक्ष्य रखा है।

आईपीओ में निवेश करने के इच्छुक निवेशक एक बोलीदाता लॉट में आवेदन कर सकते हैं और बुक बिल्ड इश्यू के एक लॉट में 108 कंपनी के शेयरों को अपने पास पा सकते हैं। शेयर अलॉटमेंट का नतीजा फाइनल रूप में 2 फरवरी 2024 को हो सकता है, जो अगले सप्ताह शुक्रवार को आ सकता है। केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड ने बुक बिल्ड इश्यू के लिए आधिकारिक रजिस्ट्रार के रूप में खुद को नामित किया है।

BLS E-Services IPO: ग्रे मार्केट में उच्च प्रीमियम पर बोला जा रहा है

बीएलएस ई-सर्विसेज आईपीओ की सब्सक्रिप्शन की तारीख से पहले ही ग्रे मार्केट में धमाकेदार प्रीमियम के साथ कंपनी के शेयर उपलब्ध हैं। आईपीओ के एक्सपर्ट्स के अनुसार, बीएलएस ई-सर्विसेज के शेयर ग्रे मार्केट में आज ₹160 के प्रीमियम पर बोले जा रहे हैं। इससे जताया जा रहा है कि निवेशकों की उम्मीद है कि यह आईपीओ मल्टीबैगर रिटर्न दिलाएगा।

बीएलएस ई-सर्विसेज के आईपीओ का अपर प्राइस बैंड और जीएमपी के मुताबिक, इसकी संभावित लिस्टिंग प्राइस 295 रुपये है। इससे निवेशकों को पहले ही दिन 119% तक का मुनाफा हो सकता है। यह उत्कृष्ट प्रीमियम ग्रे मार्केट में उच्च रुचि का संकेत है और निवेशकों को आकर्षित कर रहा है। निवेशकों को ध्यान देने की आवश्यकता है कि ग्रे मार्केट की कीमतें आपके निवेश के जोखिम को बढ़ा सकती हैं और सलाह के लिए एक वित्त निमंत्रक से संपर्क करना सुरक्षित रहेगा।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment