गदगद हुए Yes Bank निवेशक ! शेयर ने दिखाया जबरदस्त मुनाफा, जानें आगे का हाल


Yes Bank Q3 results: येस बैंक शेयर निवेशकों के लिए एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। उन सभी निवेशकों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है क्योंकि यस बैंक शेयर ने जबरदस्त मुनाफा दर्ज किया है। आपको बता दे की कर्ज डाटा बैंक ने वित्त वर्ष 2024 के दिसंबर तिमाही के नतीजे जारी किए गए हैं जिसमें बैंकों के नेट प्रॉफिट रिपोर्ट सबके सामने आए हैं। ऐसे में यस बैंक शेयर में गजब का प्रॉफिट देखने को मिला है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

Yes Bank Q3 results

रिपोर्ट में बताया गया कि यस बैंक के नेट प्रॉफिट में 349.7% का उछाल आया है। वही नेट इंटरेस्ट रेट इनकम सालाना आधार पर 2.4% बढ़कर 2017 करोड रुपए हो चुकी है। येस बैंक को दिसंबर तिमाही के दौरान नेट प्रॉफिट 231.6 करोड रुपए का हुआ है जबकि 1 साल पहले इसकी तिमाही मुनाफा मात्रा 51.5 करोड रुपए हो रहे थी।

येस बैंक का एनपीए दिसंबर तिमाही महीने में बढ़कर 4457 करोड रुपए हो गया। खर्च की बात करें तो तिमाही के लिए नेट टैक्स खर्च 78 करोड रुपए हुआ था जो पहले की सालों से 3 गुना ज्यादा।

छोटे बिजनेस को बढ़ावा देने पर फोकस

येस बैंक शेयर में बढ़ाओ का एकमात्र तरीका है वह छोटे बिजनेस को बढ़ावा देने पर फोकस किया है। इसके साथ ही बैंक बिजनेसमैन को बढ़ावा देने के लिए नए-नए तरीके भी अपना रहा है। इसके शेयर में भी लगातार उछाल देखने को मिल रही है अभी के समय में यह शेयर 24.90 रुपए पर चल रहा है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment