छप्पड़ फाड़ कमाई! 3 साल में इस स्टॉक ने दिया 210% का रिटर्न, अब निवेशकों को मिलेगा Bonus Share का तोहफा


देश के प्रमुख निवेशक और डी-मार्ट के अग्रणी उद्यमिता राधाकिशन दमानी के पोर्टफोलियो में शामिल होने वाली आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स लिमिटेड ने निवेशकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। एक्सचेंज की जानकारी के अनुसार, आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स की बोर्ड बैठक 29 जनवरी 2024 को होने वाली है, जिसमें डिविडेंड और बोनस शेयर का ऐलान हो सकता है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

यह बोर्ड की मीटिंग निवेशकों के लिए एक महत्वपूर्ण समय हो सकता है, क्योंकि इससे कंपनी की आर्थिक स्थिति और निवेशकों को मिलने वाले लाभों की घोषणा हो सकती है। आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के इस कदम से निवेशकों को एक बड़ा तोहफा मिल सकता है, और यह राधाकिशन दमानी के निवेश पोर्टफोलियो के लिए एक रुचिकर और आकर्षक विकल्प बन सकता है।

आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स: डिविडेंड और बोनस शेयर की मंजूरी की उम्मीद

सूचना के अनुसार, आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने स्टॉक एक्सचेंज को बताया है कि कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक 29 जनवरी 2024 को होगी। इस महत्वपूर्ण बैठक में, 31 दिसंबर 2023 के समाप्त तिमाही के नतीजों का विचार होगा, जिससे निवेशकों को कंपनी की हाल की स्थिति का सटीक पूर्वानुमान हो सकता है।

बोर्ड इस बैठक में अंतरिम डिविडेंड और बोनस शेयर को भी मंजूर कर सकता है, जिससे निवेशकों को एक और लाभांश प्राप्त हो सकता है। इस सालाना घटना ने निवेशकों में अत्यधिक रुचि पैदा की है, क्योंकि डिविडेंड और बोनस शेयर एक तरह की मानदंड पूर्ण राजस्व स्रोत हो सकते हैं। इस घड़ी में, निवेशकों को उत्कृष्ट निवेश की उम्मीद है, और यह बैठक एक नया मोड़ बना सकती है जो आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के शेयर मार्केट में गतिविधि को बढ़ा सकती है।

राधाकिशन दमानी: Advani Hotels & Resorts में दिग्गज निवेशक की 4.18% हिस्सेदारी

Advani Hotels & Resorts (India) ने शेयर होल्डिंग पैटर्न्स के मुताबिक अपने दिग्गज निवेशक राधाकिशन दमानी को 4.18% की हिस्सेदारी दी है, जिससे उनके पास कंपनी के 19,30,009 शेयर हैं। यह हिस्सेदारी दर कंपनी के लिए महत्वपूर्ण है और इससे उच्चतम स्तरों की नेतृत्व और समर्पण की संकेत मिलती है।

कंपनी, जो डेट फ्री है, अपने फ्लैगशिप Caravela Beach Resort के साथ लग्जरी फाइल स्टार डिलक्स के क्षेत्र में कारोबार कर रही है। इस स्थिति से प्रकट होता है कि राधाकिशन दमानी ने Advani Hotels & Resorts में अपने निवेश को बढ़ाने का निर्णय लिया है, जिससे वह कंपनी की विकास और विस्तार में भूमिका निभा रहे हैं। इस बड़े हिस्सेदारी प्रदान करने के साथ, राधाकिशन दमानी की उपस्थिति से उम्मीद है कि कंपनी निवेशकों को और बढ़ती हुई विश्वस्तता और सुरक्षा प्रदान करेगी।

आडवाणी होटल्स & रिसॉर्ट्स: उच्चतम स्तर पर बढ़त और शानदार स्टॉक रिटर्न

आडवाणी होटल्स & रिसॉर्ट्स (Advani Hotels & Resorts) का स्टॉक रिटर्न एक शानदार कहानी है, जो निवेशकों को अच्छे लाभों के साथ सराहता है। 1 हफ्ते में स्टॉक ने अपने मूल्य में 26% की वृद्धि की है, जबकि 1 महीने में यह 38% और 3 महीने में 48% तक उछला है।

6 महीने में स्टॉक में 55% और 1 साल में दिखाई देने वाली 89% की बढ़ोतरी है। इसके अलावा, 3 साल में स्टॉक ने अपने मूल्य में 210% तक की वृद्धि की है। कंपनी की मार्केट कैप 657.01 करोड़ रुपये है, जिसे दर्शक एक सुरक्षित और स्थायी निवेश के रूप में देख सकते हैं।

स्टॉक का 52-हफ्ते का उच्चतम स्तर 144 रुपये और न्यूनतम स्तर 66.75 रुपये हैं। 25 जनवरी को स्टॉक ने 2.86% की वृद्धि के साथ 142.15 रुपये पर बंद हुआ, जो निवेशकों को एक और सशक्त आत्मविश्वास प्रदान करता है। आडवाणी होटल्स & रिसॉर्ट्स का इसी तरह का सतत उच्चतम स्तर पर बढ़त निवेशकों को आकर्षित कर रहा है और उन्हें बाजार में एक मजबूत और सुरक्षित स्थिति के रूप में दिखाई दे रहा है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment