जानिए IREDA शेयर होल्डर्स आया कंपनी का बड़ा प्लान


Power Sector Uplift

2023 में पावर सेक्टर, खासकर Renewable Energy क्षेत्र में तेजी आई। Suzlon जैसी कंपनियां मार्केट में छाई रहीं। सरकार ने भी इस सेक्टर की कंपनियों को पुश दिया।

IREDA’s Stellar Performance

IREDA, यानी Indian Renewable Energy Development Agency, का शेयर बाजार में धमाकेदार प्रदर्शन रहा। लिस्टिंग के बाद से इसके शेयर्स ने 200% से ज्यादा रिटर्न दिया। IPO में निवेश करने वालों को भी शानदार मुनाफा हुआ।

IREDA shareholders should know about the company's big plan news25jan

Future Plans Unveiled

IREDA और भारत सरकार के Renewable Energy प्रोमोशन के तहत नई स्कीमें लॉन्च हुई हैं। इनमें 1 करोड़ घरों को Solar Energy से जोड़ने का टारगेट है। IREDA इस योजना में केंद्रीय भूमिका निभाएगी।

Bright Future Ahead

Renewable Energy के प्रोत्साहन से IREDA के भविष्य में मुनाफे की संभावना बढ़ रही है। शेयर बाजार में इसके शेयर्स ₹160 के पार हैं। Market Experts भी इसके परफॉर्मेंस पर उत्साहित हैं।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment