जानें आखिर कब ₹50 से ₹100 तक पहुंचेगा यह शेयर, एक्सपर्ट का क्या है कहना » A1 Factor


Suzlon निवेशकों के लिए एक बड़ी अपडेट सामने निकल के आ रही है. ऐसे में यदि आप भी सुजलोन निवेशक हैं तो यह खबर आके लिए काफी हेल्पफुल होने वाला है. मार्किट में इन दिनों सुजलोन शेयर को लेकर काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. शेयर इस समय अपने 52 वीक हाई पिक 50.60 रुपये पर है. 1.45 फीसदी की तेजी के साथ शुक्रवार को शेयर ने 48.90 रुपये पर कारोबार किया.


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

इस बिच दर्शकों के मन में यह सवाल काफी चल रहा है की क्या यह शेयर अगले 2-3 साल में100 रुपये तक पहुंच जाएगा या फिर नहीं? इसका जवाब देते हुए मार्किट एक्सपर्ट्स का क्या कहना है आइये जानते हैं.

क्या है एक्सपर्ट्स का कहना

मार्केट एक्सपर्ट्स की मानें तो सुजलॉन शेयर प्राइस ₹100 रुपए का जा सकता है ऐसा बिल्कुल संभव है। लेकिन यह कब तक जाएगा ऐसा कह पाना बिल्कुल मुश्किल है। आप सभी को सुजलॉन शेयर में स्टॉप लॉस लेकर चलना चाहिए।

तिमाही नतीजे के बाद से सुजलॉन शेयर में तेजी देखने को मिली हैं। पिछले 1 साल में इस स्टॉक ने 430 फीसदी की बढ़त हासिल किया है। वही तीन साल में इस स्टॉक ने 600 फीसदी का रिटर्न दिया है। आजकल रिन्यूएबल एनर्जी का शेयर काफी ग्रोथ दिखा रही है।

कंपनी के शेयर होल्डिंग

आपको बता दें की दिसंबर 2023 तिमाही में प्रमोटर्स की हिस्सेदारी बिना बदलाव के 13.29 फीसदी है। वही म्युचुअल फंड की होल्डिंग्स 4.70 फीसदी से घटकर 1.33 फीसदी हो चुका है। लोगों की डिमांड भी इस शेयर की तरफ ज्यादा दिखाई दे रही है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment