जीरो प्रोसेसिंग फीस पर मिल रहा 20 लाख का लोन, नहीं चाहिए गारंटर! करना होगा यह काम » A1 Factor


यदि आप भी देश के चर्चित बैंक का स्टेट बैंक आफ इंडिया से लोन लेना चाह रहे हैं तो आप सभी के लिए खुशखबरी है। भारतीय स्टेट बैंक जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ 20 लख रुपए तक का लोन अपने नव ग्राहकों को प्रोवाइड कर रहा है। एसबीआई का यह फैसला ग्राहकों को अपनी और आकर्षित करने के लिए लिया गया है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

मिलेगा 20 लाख रुपए का लोन

आपको बता दे की एसबीआई अपनी सैलरी क्लास ग्राहकों के लिए पर्सनल लोन का शानदार ऑफर पेश कर रही है। वेबसाइट पर मिली जानकारी के अनुसार पर्सनल लोन अब जीरो प्रोसेसिंग फीस पर आवेदन कर सकते हैं। अब आप ऑफिशल पोर्टल के जरिए 20 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के ले सकते हैं।

बैंक को नहीं देना होगा कोई हिडन चार्ज

एसबीआई ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर लिए गए लोन के ऊपर इंटरेस्ट रेट का भी जिक्र किया है। इसके अलावा आपको लोन सैंक्शन के दौरान काफी कम डॉक्यूमेंट मांगे जाते हैं इसका भी बकायदा डिटेल शेयर किया गया है। बहुत ही कम दाम के साथ आपके पर्सनल लोन को अप्रूव कर दिया जाएगा। इसके साथ ही मिल रहा है पर्सनल लोन के ऊपर किसी भी प्रकार का हिडन चार्ज को भी नहीं दर्शाया गया है

लोन के लिए मापदंड

इस ऑफर के दौरान एसबीआई द्वारा बिना जीरो प्रोसेसिंग फीस पर पर्सनल लोन के लिए आपको एसबीआई में सैलरी अकाउंट होना अनिवार्य है। 21 से 58 साल की उम्र वाले लोगों को ही लोन प्रोवाइड किया जाएगा। इसके अलावा लोन के लिए डॉक्यूमेंट के लिए आपको लास्ट 6 महीने की सैलरी स्लिप दो पासपोर्ट साइज फोटो आईडी प्रूफ रेजिडेंशियल प्रूफ देना होगा। आपके द्वारा लिए जा रहे लोन को कम से कम 6 महीने और ज्यादा से ज्यादा 72 महीने में भुगतान कर देना होगा।

बिना कोई गारंटर मिलेगा लोन

एसबीआई के इस नई स्कीम के तहत आपको 24000 से लेकर 20 लख रुपए तक का पर्सनल लोन मिल सकता है। इसके लिए आपको किसी भी गारैंटर की जरूरत नहीं होगा। कम से काम यदि आपने 1 साल की नौकरी कर लिया है और आपकी मासिक आय ₹15000 के आसपास है तो आप इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment