टाइटन शेयर का बाप, टारगेट 300 अभी मात्र ₹46 का, देगा मल्टीबैग्गेर रिटर्न


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका एक नया आर्टिकल में अगर आप भी टाइटल कंपनी के बारे में जानते हैं और उसके रिटर्न को लेकर हैरान है लेकिन हैरान होने की कोई बात नहीं है एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने वाले हैं जो बिल्कुल टाइटन की तरह काम करती है और इस कंपनी के स्टॉक की कीमत भी लगातार टाइटन की तरह बढ़ती जा रही है।

हम सभी जानते हैं कि स्टॉक मार्केट में टाटा ग्रुप का अपना सिक्का चलता है और आज के समय में टाटा ग्रुप एक सबसे बड़ा ग्रुप है क्योंकि इस ग्रुप की एक नहीं बल्कि बहुत सारी कंपनियां स्टॉक मार्केट में लिस्ट है और आज के समय में तो टाटा ग्रुप की टाइटन कंपनी जमकर रिटर्न दे रही है। हम जिस कंपनी के बारे में बात करने जा रहे हैं उसे कंपनी के शेयर होल्डिंग आपने भी अच्छे हैं साथ-साथ कंपनी की फाइनेंस स्थिति भी अच्छी है और कंपनी फंडामेंटल के मामले में भी स्टॉक strong नजर आ रहा है।

पिछले 5 साल में दिया है घोड़े की स्पीड से रिटर्न: Hardwyn India Ltd कंपनी के स्टॉक में पिछले 5 साल में 400% से भी ज्यादा का रिटर्न दिया है पिछले 5 साल में इन्वेस्टर को बहुत अच्छा खासा प्रॉफिट हुआ है इस कंपनी के स्टॉक की कीमत अभी 45 रुपए है और मार्केट एक्सपर्ट ने इस कंपनी के स्टॉक के बारे में इन्वेस्टर को एक राय दिए कि यह टाइटन की तरह आगे बढ़ सकता है लेकिन इस कंपनी के स्टॉक बहुत ज्यादा जोखिम में देखने के लिए मिल रहा है क्योंकि पिछले 3 साल में कंपनी के स्टॉक की कीमत इतनी ज्यादा नहीं बड़ी है।

टाइटन शेयर का बाप, टारगेट 300 अभी मात्र ₹46 का, देगा मल्टीबैग्गेर रिटर्न
टाइटन शेयर का बाप, टारगेट 300 अभी मात्र ₹46 का, देगा मल्टीबैग्गेर रिटर्न

Hardwyn India Ltd कंपनी के स्टॉक में हल्की गिरावट चल रही है लेकिन कंपनी के नेट प्रॉफिट में 92% की बढ़ोतरी देखने के बाद इन्वेस्टर भी हैरान है क्योंकि यह कंपनी लगातार अपनी सेल्स को बढ़ा रही है जिससे कंपनी को अच्छा खासा नेटवर्क मिल रहा है और आज के समय में तो यह कंपनी रेवेन्यू के मामले में भी अच्छी कंपनी है 2022 से लेकर 2023 के आंकड़ों में बहुत बड़ा सुधार देखने के लिए मिल रहा है।

लगभग प्रमोटर की हिस्सेदारी 46% की है इसी के साथ-साथ विदेशी इन्वेस्टर भी इस कंपनी में इन्वेस्ट कर चुके हैं धीरे-धीरे करके इस कंपनी के स्टॉक की कीमत में अच्छा सुधार हो सकता है और जिस तरीके से कंपनी अपने नेट प्रॉफिट को बढ़ा रही है उसी तरीके से आने वाले समय में कंपनी के स्टॉक की कीमत भी बढ़ेगी।

अन्य पढ़ें: बड़े स्टॉक को पछाड़ रहा ये मल्टीबैग्गेर शेयर, TCS, Infosys जैसा रिटर्न का विकल्प
अन्य पढ़ें: जल्दी उठाए फायदा – मार्किट खुलने से पहले किया डिविडेंड ऐलान, 6 महीना में Multibagger रिटर्न
अन्य पढ़ें: IRFC के बदले मात्र ₹2 का स्टॉक देखो, निवेश के लिए अच्छा विकल्प

Disclaimer

Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment