टाटा की इस कंपनी से जुडी बड़ी अपडेट निवेशक हुए गदगद


Funding Strategy

टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनैंस, टाटा समूह की प्रतिष्ठित कंपनी, एक बड़े वित्तीय कदम के लिए तैयार है। 8,000 करोड़ रुपये – एक विशाल राशि – इसकी नई योजना का केंद्र बिंदु है। यह धनराशि एक विशेष बैठक में चर्चा का विषय होगी, जो 5 फरवरी को निर्धारित है।

Market Expansion

इस बड़े पैमाने की रकम का मुख्य उद्देश्य? हाउसिंग फाइनैंस बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करना। जिस तरह से यह बाजार विकसित हो रहा है, उसमें निवेश करना टाटा के लिए एक स्मार्ट कदम है।

Capital Boost

कुल रकम में से, 500 करोड़ रुपये टियर-2 कैपिटल के रूप में जुटाए जाएंगे। यह राशि एनबीएफसी के लिए आवश्यक भंडार के तौर पर काम आएगी।

Market Shift

हाउसिंग फाइनैंस बाजार महामारी के बाद एक नए दौर से गुजर रहा है। अफोर्डेबल हाउसिंग से बड़े आवासों की ओर एक शिफ्ट देखी जा रही है, जिसका प्रमुख कारण ग्राहकों की बदलती पसंद है।

Strategic Growth

टाटा समूह, जो होम लोन बाजार में उतना आक्रामक नहीं था, अब वित्तीय सेवा क्षेत्र में अपनी वृद्धि को एक नए दौर के लिए पहचान रहा है। 2025 तक टाटा कैपिटल को सूचीबद्ध करने की योजना इसी रणनीति का हिस्सा है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment