टाटा की इस दिग्गज कंपनी का बढ़ा मुनाफा,निवेशक खुशी से झूमे


TATA Motors Growth

टाटा मोटर्स की शानदार उछाल! तीसरी तिमाही में कंपनी के प्रोफिट में 2.37 गुना की भारी बढ़ोतरी देखी गई। पिछले साल के 2958 करोड़ की तुलना में इस साल का प्रोफिट 7025 करोड़ पहुंच गया है।

Revenue Surge

कंपनी की रेवेन्यू भी नहीं रही पीछे। 25% की बढ़ोतरी के साथ, रेवेन्यू 88,489 करोड़ से बढ़कर 1.10 लाख करोड़ हो गया। यह ग्रोथ इंडस्ट्री के लिए एक पॉजिटिव सिग्नल है।

Operational Profit

कामकाजी मुनाफे में भी 59% की बढ़त देखी गई। पहले 9643 करोड़ था, जो अब 15,333 करोड़ हो गया है। एडजस्टेड मार्जिन भी 10.9% से बढ़कर 13.9% हो गई है।

Forex Impact

फॉरेक्स गेन में भी उल्लेखनीय बदलाव आया है। पहले 1177 करोड़ था, जो अब 85 करोड़ रह गया है। यह कंपनी की वित्तीय स्थिरता को दर्शाता है।

Other Income Rise

कंपनी की अन्य आय भी 1130 करोड़ से बढ़कर 1499 करोड़ हो गई है। यह वृद्धि वित्तीय दृष्टि से महत्वपूर्ण है।

Increased Expenses

अतिरिक्त खर्च में भी बढ़ोतरी हुई है, 40 लाख से बढ़कर 88 करोड़ हो गया है। यह विस्तार और नवाचार की दिशा में एक कदम हो सकता है।

JV Profits Up

संयुक्त उपक्रम का प्रोफिट भी 103 करोड़ से बढ़कर 193 करोड़ हो गया है। यह जेएलआर की सफलता को दर्शाता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment