टाटा की एक कम्पनी के आए Q3 नतीजे,जानकर रह जाओगे दंग


Titan Q3 Results

टाइटन कंपनी, टाटा ग्रुप का हिस्सा, ने अपने ताजा नतीजे जारी किए हैं। Q3FY24 में, कंपनी का प्रॉफिट 9.4% बढ़कर 1,040 करोड़ रुपये हो गया। पिछले साल की इसी तिमाही में प्रॉफिट 951 करोड़ रुपये था।

Growth analysis

दिसंबर तिमाही में टाइटन का मुनाफा 20% बढ़कर 13,052 करोड़ रुपये रहा। EBITDA 9.5% बढ़कर ₹1457 करोड़ हो गया, हालांकि EBITDA मार्जिन घटकर 11.2% हो गया। त्योहारी मौसम में उपभोक्ता मांग में उत्साहजनक वृद्धि देखी गई।

International Expansion

टाइटन कंपनी के MD सीके वेंकटरमन ने बताया कि ह्यूस्टन, डलास और सिंगापुर में उनके नए अंतरराष्ट्रीय स्टोर्स को भारतीय और वहां के नागरिकों ने खूब सराहा है।

Agri Stocks Update

Budget 2024 के दौरान एग्रीकल्चर और फर्टिलाइजर से जुड़े कई बड़े ऐलान हुए। इससे संबंधित Agri Stocks पर नज़र रखना महत्वपूर्ण है।

Stock Performance

पिछले 3 महीने में टाइटन के स्टॉक में 14% उछाल आया है। 6 महीने में इसमें 21% की बढ़ोतरी हुई, और एक साल में यह 55% चढ़ा है। 3 साल के परिप्रेक्ष्य में यह 142% बढ़ा है। आज के सेशन में इसके शेयरों में 1.93% की गिरावट आई, और यह 3626 के स्तर पर बंद हुआ।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment