टाटा की कंपनी ने बनाया प्लान – ब्रोकरेज ने दिया टारगेट प्राइस इस मल्टीबैगर स्टॉक का


स्वागत है दोस्तों इस टाटा शेयर न्यूज़ में, आज हम टाटा कंपनी स्टॉक के बारे बहुत बढ़िया खबर बताने वाले हैं जिसमे निवेशकों पूरी तयारी में दाव लगाने के लिए उत्सुक हैं क्युकी एक्सपर्ट ने बुलिश सिग्नल दे दिया है साथमे टारगेट प्राइस भी बताया है, तो चलिए जानते है शेयर का नाम और कंपनी का काम।

ब्रोकरेज ने दिया टारगेट प्राइस

जेएम फाइनेंस ब्रोकरेज ने टाटा शेयर का टारगेट प्राइस ₹145 बताया है, जबकि कई बड़े एक्सपर्ट द्वारा पहले अनुमान लगाया गया था की यह टाटा शेयर ₹150 तक जायेगा। जो की इस बार के इस ब्रोकरेज के बताये टारगेट प्राइस से काम है लेकिन अब निवेशकों के लिए ये शेयर की कीमत धीरे-धीरे बढ़ती हुयी नज़र आ रहा है। मार्च 2023 में यह शेयर की कीमत 101 थी जो 52 वीक लौ पॉइंट था जबकि इस टाटा शेयर का 52 वीक हाई 142 रुपये गया था। अभी फिलहाल इस टाटा शेयर का प्राइस ₹135 है।

टाटा की कंपनी ने बनाया प्लान - ब्रोकरेज ने दिया टारगेट प्राइस इस मल्टीबैगर स्टॉक का
टाटा की कंपनी ने बनाया प्लान – ब्रोकरेज ने दिया टारगेट प्राइस इस मल्टीबैगर स्टॉक का

जानकारी के लिए बता दें की यह टाटा कंपनी का नेट डेब्ट तिमाही महीने में बहुत थोड़ा सा बढ़ा है, कंपनी की स्तिथि में बहुत सुधार हुआ है।

कंपनी का नाम और तिमाही नतीजे

दोस्तों हम इस खबर में जिस कंपनी की बात कर रहें हैं वह टाटा की कंपनी टाटा स्टील है, जिसके दिसंबर तिमाही रिपोर्ट के बाद शेयर प्राइस टारगेट ₹145 ब्रोकरेज द्वारा बताया जा रहा है। कंपनी के तिमाही नतीजों में 522 करोड़ का नेट प्रॉफिट हुआ है जबकि एक साल पहले इस कंपनी जो ₹2200 करोड़ से ज़्यादा का नेट लॉस हुआ था। यह टाटा जी की कंपनियों की की खास बात की है की वह लॉस से अच्छे खासे प्रॉफिट में बहुत जल्दी आ जाते हैं, और यही वजह है की इनके निवेशक कभी नाराज़ होते बल्कि कंपनी से उम्मीद लगा कर रखते हैं।

नॉलेज के लिए बता दें की शेयर ने सोमवार के दिन जैसे ही रफ़्तार पकड़ी वैसे ही टाटा स्टील के शेयरों की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ी थी, जिसके बाद यह टाटा शेयर बहुत सरे एक्सपर्ट की नज़र में आया वह ब्रोकरेज ने बुलिश सिग्नल बताया, व ब्रोकरेज द्वारा दिया टारगेट प्राइस की तरफ जाता नज़र आ रहा है।

अन्य पढ़ें: टाटा पावर से ज़्यादा डिविडेंड देगी कंपनी इस रिकॉर्ड डेट पर, मल्टीबैग्गेर रिटर्न का मौका
अन्य पढ़ें: अरे बाप रे, इतना बड़ा घटा मिला अडानी की इस कंपनी को, निवेशकों के लिए जानना जरुरी
अन्य पढ़ें: यह स्टॉक अब एक अच्छा विकल्प निवेश के लिए – घाटे से प्रॉफिट में जा रही है कंपनी

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment