टाटा के इस शेयर को खरीदने की मची लूट,एक्सपर्ट बोले 1000 पार जायेगा भाव


Share Price Surge

टाटा मोटर्स के शेयरों में आज धमाकेदार तेजी देखी गई। BSE पर इनके शेयर 8% की उछाल के साथ 949.60 रुपये के स्तर पर पहुँच गए।

Bullish Brokers

Nomura और Jefferies जैसे ब्रोकरेज हाउसेज बुलिश नजर आ रहे हैं। Nomura का मानना है कि शेयर 1057 रुपये तक जा सकता है, वहीं Jefferies ने 1100 रुपये तक का टारगेट दिया है।

Q3 Net Profit

तीसरी तिमाही में टाटा मोटर्स का नेट प्रॉफिट 133.32% बढ़कर 7,100 करोड़ रुपये रहा। पिछले साल की इसी तिमाही में यह 3,043 करोड़ रुपये था।

Consolidated Income

कंपनी की कंसोलिडेटेड इनकम भी 25% बढ़कर 1,10,600 करोड़ रुपये हो गई है। वे कहते हैं, “हम अपने वाहन व्यवसायों के सकारात्मक परिणाम से उत्साहित हैं।”

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment