टाटा के एक स्टॉक को ख़रीदने की मची होड़, एक्सपर्ट्स ने की बड़ी भविष्यवाणी


Tata Steel Q3 Results

टाटा स्टील ने दिसंबर तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं। इस तिमाही में कंपनी ने ₹522.14 करोड़ का Consolidated Net Profit दर्ज किया, जो पिछले साल इसी तिमाही में ₹2,224 करोड़ के Net Loss से काफी बेहतर है।

Revenue Decline

कंपनी का Revenue इस साल 3% गिरकर ₹55,312 करोड़ हो गया है, जो पिछले साल ₹57,084 करोड़ था।

There is a race to buy a stock of Tata news25jan

Merger Plans

टाटा मेटालिक्स के Shareholders को Tata Steel के 79 Shares मिलने की योजना के तहत, बोर्ड ने 6 फरवरी को शेयर अलॉटमेंट की रिकॉर्ड तारीख मंजूर की है।

Brokerage Outlook

ब्रोकरेज जेफरीज Tata Steel के शेयरों को बाय की सलाह दे रहा है और इसका Target Price ₹145 से बढ़कर ₹160 हो गया है।

Asian Steel Prices

Asian Flat (HRC) Steel Prices में पिछले दो महीनों में 8% की वृद्धि हुई है, जो मार्च-अक्टूबर की अवधि में 22% की गिरावट के बाद हुई है।

Jeffries’ Preference

Jeffries को Tata Steel की बढ़ती Indian Shareholding और Asset Improvement काफी पसंद आ रहे हैं।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment