टाटा ग्रुप और राम मंदिर से जुड़ी बड़ी डील, निवेशकों को हो सकता है फ़ायदा


राम मंदिर के उद्घाटन के साथ, अयोध्या में टूरिज्म की नई लहर का आगाज़ हो चुका है। जनता का उत्साह देखते हुए यह स्पष्ट है कि अयोध्या भविष्य में एक प्रमुख टूरिस्ट हब बनने वाला है। इससे होटल इंडस्ट्री में भी बड़ी ग्रोथ की संभावना है।

Tata’s Strategic Move

टाटा समूह ने इस अवसर को भांपते हुए अयोध्या में होटल निर्माण की दिशा में बड़े कदम उठाए हैं। इस बारे में टाटा ने एक महत्वपूर्ण डील की घोषणा की है। इसके साथ ही कंपनी की आगे की रणनीति के विषय में भी जानकारी साझा की गई है।

Big deal related to Tata Group and Ram Mandir news23jan

Hotel Industry Potential

इस निवेश के साथ, टाटा ने अयोध्या में अपने होटल के निर्माण की योजना बताई है। इस होटल में 150 कमरे होंगे, जिसे Indian Hotels Co Ltd द्वारा संचालित किया जाएगा। इससे उम्मीद है कि होटल उद्योग में भारी वृद्धि होगी।

Financial Overview

चलिए अब हम Indian Hotels Co Ltd के वित्तीय आंकड़ों पर नजर डालते हैं। कंपनी का मार्केट कैप ₹68,182 करोड़ है और वर्तमान मूल्य ₹479 है। स्टॉक P/E 61.9 पर है, जबकि ROE 12.7% है। इस डेटा से कंपनी के भविष्य की संभावनाओं का अनुमान लगाया जा सकता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment