टाटा ग्रुप का इस स्टॉक को निराश होने के बाद अब हाई पर निवेशक हुए मालामाल , जाने पूरी खबर


Tata Motors Update

टाटा मोटर्स के शेयरों में थोड़ी कमजोरी दिखी। गुरुवार को इनकी कीमत में ₹4 की गिरावट हुई, और अब ये ₹880 पर कारोबार कर रहे हैं। इस गिरावट के बावजूद, टाटा मोटर्स का 52-सप्ताह का हाई 900 रुपये है, और लो 400 रुपये।

Performance Analysis

पिछले 6 महीने में, टाटा मोटर्स ने निवेशकों को 42% का रिटर्न दिया, जबकि पिछले एक साल में यह रिटर्न 98% रहा। जनवरी में इनकी बिक्री 6% बढ़ी है।

Market Leadership

हाल ही में, टाटा मोटर्स ने मारुति सुजुकी को पीछे छोड़ देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी का खिताब हासिल किया। पिछले साल के बंपर रिटर्न ने निवेशकों को अमीर बना दिया।

Profit Booking

अगर आपने भी टाटा मोटर्स के शेयरों में निवेश किया है, तो अब इस स्तर पर मुनाफावसूली पर विचार कर सकते हैं। 2020 के 65 रुपये के निचले स्तर से अब तक इसने 1300% का रिटर्न दिया है।

Historical Highs

2009 में टाटा मोटर्स का शेयर 32 रुपये पर पहुंच गया था। 1999 में शेयर बाजार में एंट्री करने पर इसका मूल्य 31 रुपये था। आज तक, इसने निवेशकों को 2700% का बंपर रिटर्न दिया है।

अन्य खबर पढ़े 👇

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com



Source link

Leave a Comment