टाटा स्टील जैसे इन् 3 शेयर को पकड़ो, मिलेगा तगड़ा रिटर्न एक्सपर्ट्स भी बुलिश


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका स्टॉक मार्केट की एक बेहतरीन अपडेट में इस बार हम टाटा स्टील नहीं बल्कि तीन ऐसी कंपनियों की जानकारी वापस से आपके पास लेकर आ चुके हैं जिनके आंकड़े जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे इन कंपनी की मार्केट कैप के साथ-साथ आपको इन कंपनियों के रिटर्न देखकर झटका भी लग सकता है।

वैसे तो मार्केट में टाटा ग्रुप की टाटा स्टील कंपनी बहुत पॉपुलर कंपनी है लेकिन कुछ ऐसी कंपनी है जो टाटा स्टील कंपनी की तरफ बिजनेस करती है और जिनका मार्केट कैप भी काफी अच्छा है और यह कंपनी है पिछले 6 महीने में भी अच्छा रिटर्न दे चुकी है कंपनी में प्रमोटर की हिस्सेदारी भी अच्छी खासी है।

इन तीन कंपनी के स्टॉक ने मार्केट में मचाया तहलका

Geekay Wires Ltd कंपनी शेरहोल्डिंग आंकड़ों के मामले में बहुत अच्छी कंपनी है इस कंपनी के नेट प्रॉफिट में भी अच्छी खासी ग्रोथ हो रही है कंपनी ने पिछले 6 महीने में अपने इन्वेस्टर को शानदार रिटर्न दिया है कंपनी के बिजनेस मॉडल के बारे में बात करें तो यह कंपनी क्वालिटी गेलवेनाइज्ड स्टील वायर एप्लीकेशन पावर ट्रांसमिशन केवल कंडक्टर जनरल इंजीनियरिंग कंस्ट्रक्शन लिमिटेड प्रोडक्ट्स की मैन्युफैक्चरिंग का काम करती है और कंपनी के ऊपर 80 करोड रुपए से ज्यादा का कर्ज है लेकिन कंपनी का स्टॉक अच्छा खासा रिटर्न दे रहा है और थोड़ा बहुत इसमें जोखिम भी है।

टाटा स्टील जैसे इन् 3 शेयर को पकड़ो, मिलेगा तगड़ा रिटर्न एक्सपर्ट्स भी बुलिश
टाटा स्टील जैसे इन् 3 शेयर को पकड़ो, मिलेगा तगड़ा रिटर्न एक्सपर्ट्स भी बुलिश

दूसरे नंबर पर हमने अपनी लिस्ट में जीटीएल इंडस्ट्री के स्टॉक को रखा है क्योंकि इस कंपनी में भी अच्छी खासी नेट ग्रोथ देखने के लिए मिल चुकी है कंपनी के नेट प्रॉफिट में 2023 में 64% की ग्रोथ हुई है और इस कंपनी का स्टॉक भी तगड़ा रिटर्न दे चुका है लगभग पिछले 6 महीने में और पिछले 5 साल का रिटर्न अच्छा है। 37% से लेकर 67% का रिटर्न मिल चुका है पिछले 6 महीने से लेकर पिछले 5 साल तक। कंपनी के बिजनेस मॉडल के बारे में बात करें तो यह कंपनी स्टील ट्यूब पाइप्स ए लाइट प्रोडक्ट्स मैन्युफैक्चरिंग करने का काम करती है।

तीसरे नंबर पर Kritika Wires Ltd कंपनी के स्टॉक को शामिल किया गया है इस कंपनी में प्रमोटर की भी अच्छी खासी हिस्सेदारी है और साथ ही साथ कंपनी में अच्छा रिटर्न दिया है इस समय कंपनी के स्टॉक की कीमत ₹10 है पिछले 6 महीने में 97% का रिटर्न दे चुका है और इस कंपनी के स्टॉक में इन्वेस्टर ने जमकर इन्वेस्ट किया है तभी कंपनी के स्टॉक का वॉल्यूम बढ़ा है।

अन्य पढ़ें: मल्टीबैग्गेर रिटर्न ₹2 के इस शेयर ने दिया धामदार रिटर्न, लगातार लगा उप्पेर सर्किट
अन्य पढ़ें: चेतावनी – HDFC नहीं यह बैंक स्टॉक में दिखेगी भयंकर गिरावट, जानिए एक्सपर्ट का विकल्प
अन्य पढ़ें: टाटा ग्रुप के इन्वेस्टर के लिए बड़ी खुशखबरी, इस कंपनी के स्टॉक में हुई 5% की बढ़ोतरी

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment