तगड़ी कमाई का मौका 30 जनवरी तक, पहले दिन से यह IPO / आईपीओ मचा रहा ग़दर


इस कंपनी के आईपीओ ने ग्रे मार्केट में बड़ा धमाल मचा रखा है मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार आईपीओ से इन्वेस्टर को सीधा-सीधा 117% सबसे ज्यादा फायदा हो सकता है।

आज के समय में स्टॉक मार्केट में बहुत सारी कंपनियों के आईपीओ हमें देखने के लिए मिल जाते हैं लेकिन बहुत ही काम कंपनियों की दमदार लिस्टिंग भी देखने के लिए मिलती है और आईपीओ में इन्वेस्ट करने से इन्वेस्टर को फायदा भी मिलता है और नुकसान भी होता है मार्केट लगातार सभी आईपीओ की जानकारी हमेशा इन्वेस्टर को प्रदान करता है और कई बार तो ग्रे मार्केट की भविष्यवाणी सच में साबित हो जाती है ऐसा कई सारी कंपनियों के साथ हो चुका है।

कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 66 रुपए से लेकर ₹70 निर्धारित किया गया है और ग्रे मार्केट में 120 रुपए की प्रीमियम में ट्रेड कर रहा है ग्रे मार्केट के अनुसार 117% से ज्यादा का फायदा मिल सकता है।

पहले दिन ही इस कंपनी का आईपीओ फुल हो चुका है और रिटेल इन्वेस्टर भी जमकर इस कंपनी के आईपीओ में पैसा लगा रहे हैं मार्केट एक्सपर्ट भी लगातार कंपनी के आईपीओ को कर करते हुए नजर आए हैं पहले दिन गुना सब्सक्राइब किया गया और इस कंपनी का आईपीओ 30 जनवरी तक ओपन रहने वाला है।

तगड़ी कमाई का मौका 30 जनवरी तक, पहले दिन से यह IPO मचा रहा ग़दर
तगड़ी कमाई का मौका 30 जनवरी तक, पहले दिन से यह IPO मचा रहा ग़दर

2 फरवरी को यह कंपनी स्टॉक मार्केट में लिस्ट हो जाएगी और जानकारी के अनुसार डिटेल इन्वेस्टर ने लगभग पहले दिन ही 59 गुना सब्सक्राइब किया है।

इस कंपनी के आईपीओ से मिलेगा अच्छा फायदा

FoneBox फोनबॉक्स का आईपीओ मार्केट में बहुत अच्छा रिस्पांस दे रहा है कंपनी के बिजनेस मॉडल के बारे में चर्चा करें तो यहां कंपनी लैपटॉप से लेकर वाशिंग मशीन और स्मार्ट टीवी आदि को सेल करती है और प्रमोटर भी जमकर अपने शेयर को सेल कर रहे हैं कंपनी के आईपीओ से प्रमोटर को भी अच्छा फायदा मिल सकता है।

रिटेल इन्वेस्टर बहुत ही ज्यादा रुचि दिखा रही है क्योंकि जैसे ही ग्रे मार्केट के आंकड़े सामने आए हैं उन आंकड़ों से सभी खुश हैं क्योंकि 117% का फायदा पहले दिन इन्वेस्टर को मिल जाएगा। मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार इस कंपनी की लिस्टिंग बहुत ही ज्यादा दमदार हो सकती है और कंपनी के बिजनेस में बहुत अच्छे ग्रोथ हो रही है कंपनी के रेवेन्यू और नेट प्रॉफिट के आंकड़े भी अच्छे हैं और कंपनी स्टॉक मार्केट से पैसा इकट्ठा करके अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने वाली है।

अन्य पढ़ें: मल्टीबैग्गेर रिटर्न ₹2 के इस शेयर ने दिया धामदार रिटर्न, लगातार लगा उप्पेर सर्किट
अन्य पढ़ें: चेतावनी – HDFC नहीं यह बैंक स्टॉक में दिखेगी भयंकर गिरावट, जानिए एक्सपर्ट का विकल्प
अन्य पढ़ें: टाटा ग्रुप के इन्वेस्टर के लिए बड़ी खुशखबरी, इस कंपनी के स्टॉक में हुई 5% की बढ़ोतरी

Disclaimer
Important Information: News.Stocking.com सेबी पंजीकृत नहीं है। news.stocksingh.com पर किसी भी तरह की कोई Paid Tips या Advise नहीं दी जाती है। इस आर्टिकल और वीडियो के द्वारा news.stocksingh.com आपको सिर्फ नॉलेज व समाचार ही प्रोवाइड करता है, शेयर मार्किट में ट्रेडिंग करना या म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने का जोखिम आप पर है।



Source link

Leave a Comment