धमाकेदार खबर आई IRFC शेयर होल्डर्स के लिये, जान लो फ़ायदा हो सकता है TipsTechy.IN

[
]

Market Overview

रेलवे सेक्टर के शेयरों में हालिया उतार-चढ़ाव का आलम देखा गया है। कुछ शेयरों ने बजट अनुमानों के चलते अच्छी मजबूती दिखाई है। आइए देखते हैं इन टॉप रेलवे कंपनियों के शेयरों पर।

RVNL Analysis

रेल विकास निगम (RVNL) के शेयर में दिखा ड्रामा! कल 10% गिरने के बाद, आज 1.20% बढ़त के साथ 302 रुपये पर ओपनिंग हुई। पिछले 6 महीने में इस शेयर ने 116% का गजब रिटर्न दिया है।

IRCON Surge

इरकॉन की जबरदस्त उछाल! 18.66% की गिरावट के बाद आज 2.47% बढ़त दर्ज करते हुए 247 रुपये पर बंद हुआ। यह शेयर पिछले एक साल में 155% का लाभ दिखा चुका है।

RailTel Growth

रेलटेल का बाजार में धमाल! कल की गिरावट के बाद आज 9.73% की बढ़त के साथ 436 रुपये पर खुला। पिछले 6 महीने में इसने 145% का रिटर्न दिया है।

IRFC Performance

IRFC का स्थिर प्रदर्शन! कल 9% की गिरावट के बाद आज 1.23% की बढ़त के साथ 174 रुपये पर ट्रेड कर रहा है। इसने पिछले 6 महीने में निवेशकों को 300% का अद्भुत रिटर्न दिया है।

रेलवे कंपनियों के शेयरों में यह उतार-चढ़ाव निवेशकों के लिए नए अवसर ला रहे हैं। बजट के इर्द-गिर्द, इन कंपनियों में निवेश की संभावनाएं और बढ़ जाती हैं

Disclaimer: इस आर्टिकल को कुछ अनुमानों और जानकारी के आधार पर बनाया है हम फाइनेंसियल एडवाइजर नही है आप इस आर्टिकल को पढ़कर शेयर बाज़ार (Stock Market), म्यूच्यूअल फण्ड (Mutual Fund), क्रिप्टोकरेंसी (Cryptocurrency) निवेश करते है तो आपके प्रॉफिट (Profit) और लोस (Loss) के हम जिम्मेदार नही है इसलिए अपनी समझ से निवेश करे और निवेश करने से पहले फाइनेंसियल एडवाइजर की सलाह जरुर ले

Important Information:  Important Information: हम किसी भी तरह की Paid Tips या Advise नहीं देते हैं, साथ ही हम किसी भी स्टॉक को खरीदने की सलाह भी नहीं देते बड़े पब्लिकेशन के द्वारा दी गई जानकारी को हमारे द्वारा पुन अधिक जानकारी के साथ प्रकाशित करते हैं। हम किसी भी तरह की भ्रामक सूचना भी साझा नहीं करते हैं। ध्यान दें कि हम किसी भी प्रकार की Tips और Advise किसी शेयर को खरीदने के लिए हमारे किसी भी प्लेटफार्म जैसे WhatsApp Group, Telegram Group, YouTube पर भी साझा नहीं करते हैं

हमारी टीम से बात करने के लिए मेल करे info.avsvishal@gmail.com


[
]

Leave a Comment