धांसू मल्टीबैगर! 1 लाख से 78 लाख रुपए तक का सफ़र


दोस्तों, आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है! आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताएंगे जो जिंदल ग्रुप का हिस्सा है और जिसमें लगातार उछाल देखने को मिल रही है। हाल ही में, इस कंपनी की शेयरों की कीमत 7 जुलाई 2023 को 5% की तेजी के साथ ₹698.05 रुपये पर बंद हुई। यह आपत्तिजनक उच्चतम स्तर है जो कंपनी के शेयरों ने अब तक छूआ है, यानी इसका 52 हफ्ते का उच्चतम स्तर है, जबकि 52 हफ्ते के निम्नतम स्तर पर कीमत ₹77.50 है। बीते 3 सालों में, इस कंपनी ने निवेशकों को धमाकेदार रिटर्न दिए हैं और उन्हें आकर्षित किया है।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

क्या है कंपनी के शेयर का नाम

दोस्तों, इस कंपनी का नाम “JITF Infralogistics Ltd” है। यह कंपनी जिंदल ग्रुप की एक हिस्सा है और वर्तमान में भारत और विदेशों में अपनी सहायक कंपनियों के माध्यम से एम3 रेल, शहरी बुनियादी ढांचे और जल की व्यावसायिक गतिविधियों में लगी हुई है। यह कंपनी तकनीकी, इंजीनियरिंग, प्रबंधन सलाहकार के रूप में अपने ग्राहकों की सेवा प्रदान करती है। इसके शेयरों में वर्तमान में लगातार उछाल देखने को मिल रही है।

multibagger stock Journey from Rs 1 lakh to Rs 78 lakh
multibagger stock Journey from Rs 1 lakh to Rs 78 lakh

निवेशकों के लिए क्या है बड़ी खबर

दोस्तों, एक बहुत ही धांसू खबर! बीएसई के आंकड़ों के अनुसार, यह शेयर 4 जुलाई 2023 को मंगलवार की शाम को ₹625 के भाव पर बंद हुआ था। अगर हम 3 साल पहले की बात करें, तो यह शेयर ने अपने निवेशकों को एक जबरदस्त रिटर्न दिया है – 7725%! हाँ, आपने सही सुना। यानी अगर किसी निवेशक ने 3 साल पहले इस शेयर में 1 लाख रुपए का निवेश करके उसे होल्ड किया होता, तो उसका निवेश अब 78.25 लाख रुपए तक पहुंच गया होता! यह वाकई चौंकाने वाली उछाल है।

JITF Infralogistics Ltd शेयर के प्रदर्शन कैसे रहे हैं?

दोस्तों, यदि हम इस शेयर के प्रदर्शन की बात करें, तो यह अपने निवेशकों को बहुत ही धमाकेदार रिटर्न दे रहा है। सिर्फ़ 1 महीने में, इसने अपने निवेशकों को 154% का रिटर्न प्रदान किया है, जबकि इस साल तक इसमें 481.23% की तेजी आ चुकी है। विशेषज्ञों के अनुसार, इसमें लगातार अपर सर्किट चल रहा है, इसलिए जो लोग इस शेयर के मालिक हैं, उन्हें इसे लॉन्ग टर्म के लिए होल्ड करने की सलाह दी जा रही है। यह वाकई एक दिलचस्प और आकर्षक विकल्प हो सकता है।

JITF Infralogistics Ltd के मार्च तिमाही नतीजे क्या हैं?

दोस्तों, JITF Infralogistics Ltd के मार्च तिमाही के नतीजों की बात करें तो यह काफी प्रशंसानीय है। मार्च तिमाही में कंपनी में 56.89% की उछाल देखने को मिली है और इसके साथ कंपनी ने 634.66 करोड़ रुपये की शुद्ध बिक्री भी प्राप्त की है।

इसके मुकाबले पिछले वित्त वर्ष के उसी तिमाही में कंपनी की बिक्री ₹404.53 करोड़ रुपये थी। यह बता रहा है कि कंपनी की व्यापारिक गतिविधियों में बहुत वृद्धि हुई है और उसका प्रदर्शन मार्च तिमाही में बेहद सकारात्मक रहा है।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment