धांसू रिटर्न दे रहा यह Raymond Share, म्यूचुअल फंड वाले हुए फिदा, स्टॉक्स में दिखी भयंकर तेजी


जैसा कि आप सभी जानते हो सदियों का सीजन शुरू हो चुका है और ऐसे में कपड़ों की डिमांड भी लगातार बढ़ते जा रही है। दूल्हा दुल्हन के कपड़े की बात हुई या फिर उनके फैमिली वालों की, शादियों के सीजन में इसके डिमांड तो बढ़ चढ़कर होती ही है। इस बीच यदि आप इन्वेस्टर हैं तो कपड़ा मैन्युफैक्चरर कंपनी रेमंड के शेयर पर दाव लगा सकते हैं।


WhatsApp चैनल ज्वाइन करें


Join Now

Raymond Share New Target Price

म्युचुअल फंड वाले भी इस शेयर को काफी महत्व दे रहे हैं। एक्सपर्ट की माने तो बीते कुछ दिनों में इस शेर ने 37 फ़ीसदी से भी अधिक का रिटर्न दिया है। आपको बता दे की एक्सपर्ट ने इस शेर को लेकर टारगेट प्राइस का भी अनाउंसमेंट किया है जो की बहुत ही ज्यादा हाई वैल्यू प्राइस बताया जा रहा है। एक्सपर्ट ने रेमंड टारगेट प्राइस को ₹2350 रुपए बताया है। इसके साथ ही इस स्टॉक को लेकर फर्म बुलीश है और BUY रेटिंग दी है।

Raymond Share जानें रिटर्न कैलकुलेशन

शादियों के इस सीजन में और फैशन के इस दौर में कपड़ों का एक अलग ही महत्व होता है। एक से बढ़कर एक डिजाइन दार कपड़े शादियों के सीजन में दूल्हा-दुल्हन के लिए इस्तेमाल किया जा रहे हैं। बीते कुछ दिनों में इस शेयर में हालांकि 2% की गिरावट दर्ज हुई है। लेकिन ओवरऑल शेयर निवेशकों को हाई रिटर्न दे रहा है। लॉन्ग टर्म के लिए यह चॉइस काफी बेस्ट आपके लिए हो सकती है।

बीते 1 साल में रेमंड शेयर ने करीब 33 फ़ीसदी का रिटर्न अपने निवेशकों को दिया है। वही इस शेर ने जनवरी 1999 से लेकर अब तक 1719.84 परसेंट का रिटर्न दिया है। यह निवेशकों को पूरी तरीके से मालामाल कर दिया है। इस शेर का 52 हफ्ते का हाई 2240 रुपए है और को 1101 रुपए बताई जा रहा है।

रेमंड शेयर खरीदें या बेचें, मार्केट खबर

आपको बता दे कि रेमंड के शेयर को लेकर मार्केट एक्सपर्ट बुलिश हैं। मार्केट विश्लेषकों ने इस स्ट्रांग बाय की सिफारिश की है। कुछ एक्सपर्ट ने इसे होल्ड करने की भी सलाह दिया है। ऐसे में डिसीजन आपका है कि आप इस शेर को होल्ड करना चाहोगे या फिर बेचना चाहोगे।

Disclaimer: A1Factor.Com पोस्ट के माध्यम से लोगों में फाइनेंशियल एजुकेशन प्रोवाइड कराता है। म्‍यूचुअल फंड और शेयर मार्केट निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। हम सब SEBI से पंजीकृत वित्तीय सलाहकार नहीं हैं। आप अपने पैसे को निवेश करने के लिए स्वतंत्र है। कृपया अपनी समझदारी और सूझ बूझ के साथ ही निवेश करें। निवेश करने से पहले पंजीकृत एक्सपर्ट्स की राय जरूर लें।



Source link

Leave a Comment